जम्‍मू-कश्मीर में जन-जीवन पर है सबकी नजरे, ATM से निकले 800 करोड़

जम्‍मू-कश्मीर में जन-जीवन पर है सबकी नजरे, ATM से निकले 800 करोड़

बुधवार को प्राथमिक स्कूलों के बाद अब वादी में बंद पड़े मिडिल स्कूल भी खोल दिए गये. सप्ताह के अंत तक प्राथमिक और मिडिल स्कूलों की दैनिक गतिविधियों और वादी के हालात की समग्र समीक्षा के बाद अन्य सभी स्कूलों को भी खोला जा सकेगा. यह जानकारी राज्यपाल के प्रमुख सचिव वित्तायुक्त रोहित कंसल ने दी. आगे जानते है पूरी जानकारी 

8 साल की मासूम को चॉकलेट का लालच देकर अपने साथ ले गया अधेड़ पुलिसकर्मी और फिर...

अपने बयान में उन्होंने कहा कि अधिकांश इलाकों से दिन की निषेधाज्ञा हटा दी है. सामान्य जनजीवन रफ्तार पकड़ रहा है. घाटी के सभी एटीएम सुचारु हैं. बीते 12 दिन में 734 एटीएम पर 800 करोड़ की निकासी हुई है. लोग आराम से पैसा निकलवा रहे हैं और खर्च कर रहे हैं. मतलब साफ है कि कश्मीर में हालात सामान्य हैं. दुकानें खुली और लोग खरीददारी कर रहे हैं.

नई शिक्षा नीति पर मोदी सरकार नहीं चाहती राज्यों से टकराव

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि घाटी के सरकारी कार्यालयों में उपस्थित बेहतर रही और अब अंतर जिला परिवहन सुविधा भी शुरू हो गई है. रोहित कंसल ने बताया कि करीब 14 दिन के बाद सोमवार को वादी में प्राथमिक स्कूल खोले थे. कल भी यह स्कूल खुले. सोमवार की अपेक्षा मंगलवार को छात्रों व स्टाफ की उपस्थिति ज्यादा रही है. समाज के विभिन्न वर्गो के आग्रह और फीडबैक के आधार पर बुधवार को मिडिल स्कूल भी खोलने का फैसला किया. यह स्कूल उन्हीं इलाकों में खोले जाएंगे जहां प्राथमिक स्कूल खुले थे.

सुप्रीम कोर्ट से डॉक्टरों को झटका, राज्य सरकार की इस नीति को माना सही

शराब पीकर वाहन चलाने वालों के खिलाफ जयपुर पुलिस ने चलाया विशेष अभियान

पलक तिवारी के वीडियो पर भड़के फैंस, कहा- 'अपनी माँ को संभाल...'