सिंधिया के पहुँचने से पहले भोपाल में विरोध शुरू, फाड़े गए पोस्टर, फेंकी गयी स्याही
सिंधिया के पहुँचने से पहले भोपाल में विरोध शुरू, फाड़े गए पोस्टर, फेंकी गयी स्याही
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस का साथ छोड़कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हुए पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का आज भोपाल में भव्य  स्वागत होना है. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं ने सिंधिया के स्वागत की जबरदस्त तैयारियां की हैं, शहर को पोस्टरों से सजाया गया है. किन्तु भोपाल में लगे इन्हीं पोस्टरों पर स्याही पोत दी गई है.

गुरुवार को सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है, भोपाल के पॉलिटेक्निक चौराहे के समिट लगे पोस्टरों को फाड़ दिया गया और जहां ज्योतिरादित्य सिंधिया की फोटो लगी है, उसपर स्याही लगा दी गई है. उल्लेखनीय है कि आज दोपहर लगभग तीन बजे ज्योतिरादित्य सिंधिया भोपाल पहुंचेंगे, यहां हवाई अड्डे से उनका काफिला भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय पहुंचेगा. इस दौरान भाजपा के कार्यकर्ता उनका स्वागत करने के लिए उपस्थित रहेंगे.

आपको बता दें कि बुधवार को ज्योतिरादित्य ने दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में पार्टी ज्वाइन की थी. ऐसे में वह भाजपा में शामिल होने के बाद पहली बार भोपाल आएँगे. बुधवार को मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और भाजपा के दिग्गज नेता शिवराज सिंह चौहान ने भी ज्योतिरादित्य का पार्टी में स्वागत किया. शिवराज ने ट्वीट किया कि स्वागत है महाराज, साथ है शिवराज. जिसके बाद सिंधिया ने भी उनके साथ काम करने की खुशी जाहिर की है.

World Kidney Day: जानिए किस वजह से होते हैं किडनी के रोग, कैसे कर सकते हैं बचाव

आखिर क्यों डेढ़ घंटे देरी से भाजपा में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया

उन्नाव केस : कुलदीप सिंह सेंगर के लिए बड़ा दिन, दिल्ली कोर्ट सुनाने वाली है सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -