कांग्रेस नेता सुनील जाखड़ दिखे नाराज, पंजाब सरकार के कामकाज को लेकर दिया बड़ा बयान
कांग्रेस नेता सुनील जाखड़ दिखे नाराज, पंजाब सरकार के कामकाज को लेकर दिया बड़ा बयान
Share:

कांग्रेस के पंजाब प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ फिर से खासे नाराज दिखे. उनकी ये नाराजगी विधायाकों के साथ हुई प्री बजट मीट में नजर आई है. मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के सामने यह नाराजगी खुलकर व्यक्त की. यह मामला उस समय उठा जब पटियाला जिले के विधायकों ने पुलिस अफसरों के दुर्व्यवहार की शिकायतें रखीं.इन विधायकों में मदन लाल जलालपुर व समाना के विधायक रजिंदर सिंह शामिल थे.

शाहिद कपूर और ईशान खट्टर की नानी का निधन, अभिनेता ने किया इमोशनल पोस्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शिकायतों के अंबार ने जाखड़ का पारा चढ़ा दिया. उन्होंने जलालाबाद थाने का उदाहरण देते हुए कैप्टन से कहा कि 70 से ज्यादा सरपंच जब अपनी फरियाद लेेकर एसएचओ से मिलने जाते हैं तो वह उन्हें बाहर निकाल देता है. फिरोजपुर का आइजी भी उनकी सुनवाई नहीं करते. जिस हलके की जनता ने सुखबीर बादल की जीती हुई सीट भारी मार्जिन से जितवाकर हम पर भरोसा जताया, क्या उन्होंने गलती कर ली है?

कश्मीरी पंडित नरसंहार बरसी: गिरिराज सिंह बोले- 'डल झील पर फिर से पढ़े जाएंगे वेद मंत्र'

इस मामले को लेकर सीएम से कहा कि यह अकेले जलालाबाद की बात नहीं है, जहां भी पुलिस अफसरों ने हमारे कार्यकर्ताओं व नेताओं के साथ दुर्व्यवहार किया है, उन्हीं अफसरों को आज एसएसपी लगाया है. उन्होंने अमृतसर में लगे एसएसपी का भी उदाहरण दिया, जिन्होंने अमृतसर के सांसद रहते हुए कैप्टन अमरिंदर सिंह के दफ्तर पर ही रेड कर दी थी.जाखड़ ने मुख्यमंत्री के चीफ प्रिंसिपल सेक्रेटरी सुरेश कुमार से कहा कि ऐसे अफसरों को क्यों लगाया गया है, जो विधायकों तक की बात नहीं सुनते. गौरतलब है कि जाखड़ ने इससे पहले भी प्री बजट बैठक में पंजाब सरकार के एडवोकेट जनरल अतुल नंदा पर अपना गुस्सा निकाला था. उन्होंने यहां तक कह दिया था कि आप लगातार सरकार के केस हार रहे हैं, हमने यह सरकार आपकी दुकान चलाने के लिए नहीं बनाई है.

CAA-NRC का विरोध कर रही लगभग 70 महिलाओं पर दर्ज हुआ मामला

राजस्थान में सूर्य ग्रहण देखने वाले बच्चों की आँखे हुई ख़राब, रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

दिल्ली के चुनावी दंगल में बसपा ने भरी हुंकार, मायावती ने घोषित किए 42 उम्मीदवार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -