जैन मुनि ने राहुल गांधी को बताया 'तपस्वी' तो गदगद हुईं सुप्रिया श्रीनेत, जानिए क्या बोलीं ?
जैन मुनि ने राहुल गांधी को बताया 'तपस्वी' तो गदगद हुईं सुप्रिया श्रीनेत, जानिए क्या बोलीं ?
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने जैन मुनि रमणीक मुनि जी महाराज के एक वीडियो का जवाब दिया, जिसमें उन्हें राहुल गांधी की 4,000 किलोमीटर लंबी 'भारत जोड़ो यात्रा' के लिए उनकी प्रशंसा करते हुए देखा जा सकता है।

 

रमणीक मुनि ने 3,000-4,000 किलोमीटर की पैदल यात्रा के दौरान राहुल गांधी की तपस्या देखने के बाद उनके बारे में अपना बदला हुआ नजरिया साझा किया। उन्होंने स्वीकार किया कि वह मानते थे कि राहुल गांधी वास्तव में आम आदमी के बारे में चिंतित नहीं थे और उनके संघर्षों की समझ नहीं थी। हालांकि, भारत जोड़ो यात्रा के दौरान एक घटना को देखने के बाद उनकी राय बदल गई। उन्होंने एक बुजुर्ग व्यक्ति को याद किया जो राहुल गांधी की ओर दौड़ रहा था और उनके चरणों में झुक रहा था। जबकि एक साधारण व्यक्ति सहज रूप से पीछे हट सकता था, गांधी दृढ़ रहे और उस व्यक्ति को अपनी श्रद्धा व्यक्त करने की अनुमति दी। जैन मुनि ने इसे गांधी के ज्ञान का प्रमाण बताया और भारत में सकारात्मक बदलाव लाने की उनकी क्षमता में विश्वास व्यक्त किया।

रमणीक मुनि के बयान के जवाब में सुप्रिया श्रीनेत ने ट्विटर पर लिखा, 'राहुल गांधी बदल गए हैं- वह हमेशा से ऐसे ही थे- करोड़ों रुपये खर्च कर उनकी छवि खराब करने की साजिश अब ध्वस्त हो गई है. आखिर सूरज और सच्चाई को कौन छिपा पाया है?' संक्षेप में कहें तो, कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने जैन मुनि रमणीक मुनि जी महाराज के वीडियो पर सकारात्मक प्रतिक्रिया दी, जिसमें राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की प्रशंसा की गई थी। उन्होंने गांधी के अपरिवर्तनीय चरित्र पर प्रकाश डाला और उनकी छवि को खराब करने के प्रयासों की निंदा की।

सपा को लगा बड़ा झटका, कद्दावर नेता और विधायक दारा सिंह चौहान ने दिया इस्तीफा

हमारा 'रुपया' हुआ ग्लोबल! UAE में भी चलेगा UPI, अबुधाबी में IIT दिल्ली का कैंपस- पीएम मोदी के दौरे पर हुए अहम समझौते

NDA में ओपी राजभर की वापसी, शाह बोले- गरीबों व वंचितों के कल्याण के प्रयासों को बल मिलेगा

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -