कांग्रेस पार्टी का बड़ा बयान, कहा- 'बापू के खिलाफ हेगड़े के नफरती बयान पर'...
कांग्रेस पार्टी का बड़ा बयान, कहा- 'बापू के खिलाफ हेगड़े के नफरती बयान पर'...
Share:

नई दिल्ली: महात्मा गांधी के विरुद्ध बीजेपी सांसद अनंत हेगडे की घृणित टिप्पणी की कठोर निंदा करते हुए कांग्रेस ने पीएम नरेंद्र मोदी से मंगलवार यानी आज को संसद में इस पर स्पष्टीकरण देने की मांग की है. जंहा हेगडे के बयान को लेकर सरकार पर हमला करते हुए पार्टी ने इलज़ाम लगाया कि नफरत की विचाराधारा और राष्ट्रपिता को अपमानित करने के ऐसे कृत्य देश बिल्कुल स्वीकार नहीं करेगा.

आनंद शर्मा ने कहा- बीजेपी की विचारधारा, मानसिकता और वाणी तीनों में हिंसा: वहीं यह भी कहा जा रहा कांग्रेस प्रवक्ता आनंद शर्मा ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और स्वतंत्रता आंदोलन पर हेगड़े की टिप्पणी से साफ है कि भाजपा की विचारधारा और मानसिकता ही नहीं वाणी में भी हिंसा है.

भाजपा की कथनी और करनी में भारी अंतर- कांग्रेस: जंहा आनंद शर्मा ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि भाजपा की कथनी और करनी में भी भारी अंतर है क्योंकि एक ओर प्रधानमंत्री गांधीजी के रास्ते पर चलने की बात कहते हैं. तो दूसरी ओर भाजपा नेता राष्ट्रपिता को बार-बार अपमानित करते हैं.

घृणा फैलाने वाले बयान: वहीं घृणा फैलाने का बयान देने वाले भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा से राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव की चर्चा शुरू कराने और 'गोली मारो' का नारा लगवाने वाले वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर से बीते सोमवार यानी 3 फरवरी 2020 को लोकसभा में सवाल का जवाब दिलाए जाने को शर्मा ने कथनी और करनी का अंतर बताया. 

भाजपा ने स्वतंत्रता आंदोलन में भाग लेने की बजाय अंग्रेजों का साथ दिया: वहीं शर्मा ने कहा कि सच्चाई यह है कि भाजपा की विचारधारा से जुड़े लोगों ने स्वतंत्रता आंदोलन में भाग लेने की बजाय अंग्रेजों का साथ दिया और कांग्रेस का पूरा नेतृत्व जब 'भारत छोड़ो आंदोलन' के दौरान तीन साल तक जेल में था तब हिन्दू महासभा ने मुस्लिम लीग के साथ मिलकर अंग्रेजों की इच्छा के अनुरूप बंगाल समेत कई प्रांतों में सरकारें बनाई.

रक्षा मंत्री राजनाथ बोले- 34 देशों को रक्षा निर्यात बढ़ाने के लिए दिया जाएगा फंड

अखिलेश यादव का बड़ा बयान, कहा- 'झांसा दर झांसा भाजपा का एजेंडा'

इस युवक ने किया CAA का सपोर्ट, छपवाया शादी के कार्ड में मोदी का फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -