अखिलेश यादव का बड़ा बयान, कहा- 'झांसा दर झांसा भाजपा का एजेंडा'
अखिलेश यादव का बड़ा बयान, कहा- 'झांसा दर झांसा भाजपा का एजेंडा'
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि महंगाई पर बीजेपी सरकार का कोई नियंत्रण समाप्त हो चुका है . उद्योग धंधे बंद होते जा रहें है. वहीं उन्होंने कहा कि झांसा दर झांसा बीजेपी का एजेंडा है. जंहा किसान, मजदूर, गरीब, छोटा कारोबारी, छात्र-छात्राएं, युवा सभी भाजपा के धोखे का शिकार होते जा रहे है. वहीं रोजगार देने के दावों का क्या हो रहा है? नौजवान कब तक रोजगार के झांसे में रहेंगे? पहले बैंकिंग सेक्टर को संकट में फंसा दिया अब उबारने की निरर्थक कोशिश हो रही है. 

मिली जानकरी के अनुसार इस बात का पता चला है कि पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने बीते सोमवार को एक बयान जारी कर कहा दुग्ध उत्पादन बढ़ाने और गोमाता का संरक्षण हवा-हवाई है. सरकारी गोशालाओं में रोज गायों की मौत हो रही है. आवारा पशु खेत चर रहे हैं. जीवन बीमा निगम, एयर इंडिया और रेलवे से सरकार हाथ खींच रही है. बाहरी निवेश आ नहीं रहा है. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि भारत में एक प्रतिशत अमीरों के पास 70 प्रतिशत आबादी की चार गुना दौलत है. देश के 63 अरबपतियों की संपत्ति तो भारत के एक साल के बजट से भी अधिक है. भाजपा सरकार की नीतियों के कारण अन्नदाता को ऊर्जाविहीन बनाया जा रहा है. अखिलेश यादव ने कहा कि आयुष्मान योजना का क्या हुआ? अस्पतालों में दवाएं नहीं हैं, जिन दवाओं के दाम घटाने के वादे हुए वे भी लागू नहीं हुए. योजनाओं के विचित्र नाम रखकर जनता को भ्रमित किया जा रहा है. किसान उड़ान, विजन, डिजिटल क्रांति जैसी शब्दावाली का प्रयोग हो रहा है. यह सब देख अब भाजपा से जनता का मोह भंग हो गया है.

वहीं पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि मंहगाई पर कोई नियंत्रण नहीं है. उद्योग धंधे बंद हो रहे हैं. जंहा बाहरी निवेश आ नहीं रहा है. नौजवानों के लिए रोजगार के अवसर सृजित नहीं हो रहे हैं. बता दें कि भारत में एक प्रतिशत अमीरों के पास 70 प्रतिशत आबादी की चार गुना दौलत बंधक है. वहीं देश के 63 अरबपतियों की सम्पत्ति तो भारत के एक साल के बजट से भी अधिक है. देश में एक टाप सीईओ साल में जितना कमाता है उतना हासिल करने में घर की मेड को 22,277 साल लग सकते हैं. स्पष्ट है, भाजपा राज में अमीर ही और अमीर हो रहे हैं. जंहा गरीबी हटाओं का अर्थ गरीब को हटाओं हो गया है. 

इस युवक ने किया CAA का सपोर्ट, छपवाया शादी के कार्ड में मोदी का फोटो

मध्य प्रदेश दौरे पर संघ प्रमुख मोहन भागवत, हमलावर हुई कांग्रेस

महात्मा गाँधी का अपमान कर चौतरफा घिरे अनंत हेगड़े, कांग्रेस बोली- बापू को देशप्रेम का सर्टिफिकेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -