इस युवक ने किया CAA का सपोर्ट, छपवाया शादी के कार्ड में मोदी का फोटो
इस युवक ने किया CAA का सपोर्ट, छपवाया शादी के कार्ड में मोदी का फोटो
Share:

ग्वालियर: पूरे देश में इस समय सीएए और एनआरसी को लेकर घमासान चल रहा है. कही कोई पक्ष में हैं तो कोई विपक्ष में नारे लगा रहा है. परन्तु इन दोनों ही मुद्दों को लेकर प्रदेश के शिवपुरी जिले में कुछ ऐसा मामला सामने आया है. जो आपको चौका देना. सीएए व एनआरसी के विरोध व समर्थन में अभी तक विभिन्न राजनीतिक दलों में ही जोर से वादविवाद चल रहा है, परन्तु इसका प्रभाव अब शादी के कार्डों में भी नजर आने लगा है जी हां सही सुना आपने शिवपुरी के देहरदा सड़क निवासी एक युवक ने अपनी शादी के कार्ड में पीएम नरेंद्र मोदी के फोटो के साथ यह भी लिखवाया है कि मैं एनआरसी व सीएए का समर्थन करता हूं. जिसके पास भी यह कार्ड पहुंच रहा है, वह शादी की पश्चात् , इस मुद्दे पर चर्चा शुरू हो जाती है.

देरहदा सड़क निवासी एमपी रघुवंशी (भाजपा कार्यकर्ता) पुत्र राजेंद्र सिंह रघुवंशी की शादी आने वाले 16 फरवरी को ग्राम छापर तहसील नईसराय जिला अशोकनगर में रहने वाली कमलेश से होने जा रही है. एमपी रघुवंशी ने अपनी शादी के कार्ड के प्रेष्ठ पेज पर सबसे ऊपर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फोटो छपवाया है और उसी के साथ ये भी लिखा कि-वी सपोर्ट एनआरसी-सीएए, अपनी शादी के कार्ड के माध्यम से रघुवंशी ने यह जाहिर करना चाहते है कि मैं सरकार के इन दोनों निर्णयों का समर्थन करता हूँ.

जब एमपी रघुवंशी से इस संबंध में सवाल पूछा तो उन्होंने ये जवाब दिया कि यह दोनों ही फैसले देश हित में हैं, परन्तु राजनीति के फेर में लोग वर्ग एक-दूसरे वर्गों को गलत ठहरने में लगे हुए है. जिसको लेकर इसलिए जब भी कोई कार्ड पर ऐसा लिखे जाने का कारण मुझसे पूछता है तो मैं उसे दोनों फैसलों के बारे में विस्तार से समझाता हूँ कि इससे देश को क्या मिलेगा और ये भी बताते है कि सीएए के समर्थन व विरोध को लेकर राजनीतिक दल आमने-सामने हैं लेकिन वो ये भूल जाते है कि देश के कई हिस्सों में हिंसक प्रदर्शन भी हो रहा हैं तो लोगो को इस बारे में जानना बहुत ही आवश्यक है इस लिए इसके समर्थन को प्रदर्शित करने के लिए मेने आपने शादी के कार्ड का सहारा लिया ताकि में लोगो को यह बता का मैसेज अधिक से अधिक लोगों तक पहुंच सके.

गोपाल भार्गव बनना चाहते है MP के मुख्यमंत्री, कमलनाथ सरकार को गिराने के लिए बनाया ये प्लान

CAA Protest: प्रदर्शन के दौरान हिंसा भड़काने वाली पफी के 108 सदस्य गिरफ्तार

आंध्रप्रदेश के नए मुख्यमंत्री ने सत्ता में आते ही नई योजनाओं की मानो झड़ी ही लगा दी है ,आईये जानते हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -