राहुल गांधी के साथ हुआ यह हादसा, बने हंसी के पात्र
राहुल गांधी के साथ हुआ यह हादसा, बने हंसी के पात्र
Share:

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों मध्य गुजरात में सत्ताधारी भाजपा के खिलाफ प्रचार अभियान पर हैं. इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार को बेहद निराशाजनक बताया. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर टिप्पणियां कीं. उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी का ध्यान नौकरियों पर नहीं है. वे तो सेल्फी ले रहे हैं जो सेल्फी वे लेते हैं वह मेड इन चाइना सेल्फी है. इस तरह से राहुल गाँधी भारतीय जनता पार्टी के साथ ही साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी जमकर निशाना साध रहे है. देखा जाए तो राहुल गाँधी जो कि गुजरात में विधानसभा चुनाव को लेकर काफी मेहनत कर रहे हैं.  हालांकि बुधवार को छोटा उदयपुर सभा के दौरान राहुल गांधी के साथ एक गजब घटना घटी. आने वाले दिनों में इस घटना को यादकर राहुल गांधी खुद हंसेंगे.

इस घटना का कारण बना उनका गुजराती न आना. राहुल गांधी छोटा उदयपुर में जनसभा कर रहे थे और संवाद कार्यक्रम के दरबार हॉल में युवाओं से बातचीत कर रहे थे. इसी बीच उन्हें टॉयलेट जाना पड़ा, हालांकि वह जेंट्स टॉयलेट की जगह लेडीज टॉयलेट में पहुंच गए. यह मामला बड़ा हास्यास्पद बन गया. इस टॉयलेट में एक पेपर पर गुजराती भाषा में लेडीज टॉयलेट लिखा था. टॉयलेट के दरवाजे पर कोई तस्वीर नहीं थी. इसी वजह से राहुल गुजराती नहीं समझ पाए और महिला शौचालय में चले गए. इसके बाद राहुल गांधी के एसपीजी ने लोगों को वहां से हटा दिया.

हालांकि राहुल गांधी को महिला शौचालय से बाहर आते देखकर सभी लोगों की हंसी छूट पड़ी. वहीं इससे पहले मध्य गुजरात के दाहोद जिले के लिमखेड़ा शहर में एक विशाल जनसमूह को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा, 'मोदीजी को यह अहसास हुआ कि नोटबंदी से आम लोग और छोटे व्यापारी पूरी तरह बर्बाद नहीं हुए हैं. इसलिए उन्होंने वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) लाने का फैसला किया.'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -