कांग्रेस ने मणिपुर, अन्य चुनावी राज्यों में रैलियां स्थगित की
कांग्रेस ने मणिपुर, अन्य चुनावी राज्यों में रैलियां स्थगित की
Share:

 

कांग्रेस पार्टी ने मणिपुर सहित सभी चुनावी राज्यों में अपनी प्रमुख रैलियों को स्थगित करने का फैसला किया है, क्योंकि भारत में COVID मामलों की असाधारण वृद्धि हुई है।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) ने राज्य की पार्टी इकाइयों को रैलियां आयोजित करने या न करने का निर्णय लेने से पहले अपने राज्यों में  ​​​​स्थिति की समीक्षा करने का निर्देश दिया है। "पार्टी ने चुनावी वर्ष राज्यों में बड़ी रैलियों को स्थगित करने के लिए चुना है। कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव केसी वेणुगोपाल ने मीडिया से कहा, "हमने राज्य इकाइयों से संबंधित राज्यों में कोविड परिदृश्य का आकलन करने और रैलियों के आयोजन पर निर्णय लेने का अनुरोध किया है।"

मणिपुर, उत्तर प्रदेश, पंजाब, गोवा और उत्तराखंड उन पांच राज्यों में शामिल हैं जहां आने वाले महीनों में चुनाव होंगे। ओमिक्रोन  के मामलों में तेजी से वृद्धि के बीच देश भर में कई लोग चुनाव कराने को लेकर चिंतित हैं। मणिपुर ने पहले ही COVID-19 के ओमिक्रोन रूप का मामला दर्ज किया है। इस बीच, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने मंगलवार को मणिपुर और त्रिपुरा में बड़ी रैलियां करके “हजारों लोगों की जान जोखिम में डालने” का आरोप लगाया है।

किराना दुकान में लगी आग, 85 वर्षीय महिला की हुई मौत

किसानों के लिए खुशखबरी, सरकार ने कृषि विभाग को दिए ये निर्देश

राजीव गांधी के समय से 'अटका' हुआ था ये अहम समझौता, अब चीन को झटका देकर PM मोदी ने किया पूरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -