किराना दुकान में लगी आग, 85 वर्षीय महिला की हुई मौत
किराना दुकान में लगी आग, 85 वर्षीय महिला की हुई मौत
Share:

राजगढ़: शार्ट सर्किट के चलते इंदिरा नगर कालोनी ब्यावरा में किराना दुकान में आग लग गई। आग से उठे धुएं में दम घुटने के कारण 85 वर्षीय महिला रोड़ीबाई धनगर की जान चली गई। पुलिस के अनुसार, इंदिरा नगर कालोनी में रमेश धनगर की किराना की दुकान है। जहां दुकान है, वहीं ऊपर परिवार के लोग रहते हैं। नीचे तलघर बना हुआ है। बुधवार प्रातः लगभग 4 बजे बिजली की शार्ट सर्किट होने के चलते किराने की दुकान में आग लग गई थी। 

वही आग की तेज लपटे उठने के चलते परिवार के लोगों की भी नींद खुल गई थी। वह घबराकर नीचे आए तथा अन्य दुकानों को सुरक्षित करने एवं आग की लपटों को रोकने के अन्य दुकानों की शटर लगा दी। इसी के चलते उनकी वृद्ध मां रोड़ीबाई तलघर में सो रही थी। जब परिवार के सदस्यों को पता लगा कि मां भीतर है, तब तक देर हो चुकी थी व शटरें नही खुल सकी। परिवार वालों ने घटना की खबर ब्यावरा पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य आरम्भ किया व मशक्कत करते हुए शटर खुलवाई गई। तब तक रोडीबाई की धुएं में दम घुटने के कारण मौत हो चुकी थी।

पुलिस के अनुसार, आग की लपटें काफी तेज थीं। जिसकी वजह से परिवार के लोग घर से बाहर आ गए थे। ऐसे में परिवार के लोगों को लगा कि सभी घर से बाहर आ गए तथा सभी लोग अपने अपने स्तर पर आग बुझाने, पुलिस को तहरीर देने समेत अन्य बचाव कार्य में जुट गए। जब वृद्ध महिला कहीं दिखाई नहीं दी, तब पता किया तो भीतर होने की खबर लगी। ऐसे में बंद शटर खोलने की कोशिश की, मगर वह भी सरलता से नही खुली तथा यह दुर्घटना हो गई।

राजीव गांधी के समय से 'अटका' हुआ था ये अहम समझौता, अब चीन को झटका देकर PM मोदी ने किया पूरा

'शुभ मुहूर्त नहीं है' कहकर 11 सालों से ससुराल नहीं गई पत्नी, अब कोर्ट ने सुनाया ये बड़ा फैसला

भयंकर हादसा! बस से भिड़ा गैस सिलेंडर से लदा ट्रक, सड़क पर बिछ गई यात्रियों की लाशें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -