पाला विधानसभा सीट को लेकर मणि सी. कप्पन ने कही ये बात
पाला विधानसभा सीट को लेकर मणि सी. कप्पन ने कही ये बात
Share:

तिरुवनंतपुरम: पाला विधानसभा सीट के मुद्दे पर केरल में वर्टिकल स्प्लिट की ओर बढ़ रही राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी या एनसीपी ने इस बात से लगभग सामंजस्य बिठा लिया है कि पार्टी को सीट नहीं मिल सकती है। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता और पाला मणि सी. कप्पन से विधान सभा सदस्य तिरुवनंतपुरम में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि, मैं पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवारजी का भावुक अनुयायी हूं और अगर वह मुझसे सीट शिफ्ट करने के लिए कहते हैं तो मैं ऐसा करूंगा।

राकांपा इस सीट पर अड़े मणि सी कप्पन के साथ पाला सीट को लेकर एलडीएफ के भीतर हमेशा विवाद में लगी रही है। कप्पन ने जोर देकर कहा था कि उन्होंने उस सीट को छीन लिया है जो केरल कांग्रेस (मणि) के साथ थी, जिसका प्रतिनिधित्व उसके नेता के.M. मणि ने 50 साल तक किया था। कप्पन ने इस सीट पर के.M.मणि के निधन के बाद हुए उपचुनाव में जीत हासिल की थी।

यह ध्यान रखना प्रासंगिक है कि केरल कांग्रेस (मणि) ने स्थानीय निकाय चुनावों से पहले यूडीएफ से स्विच किया था। जब से माकपा को केरल कांग्रेस (मणि) को के.M मणि के बेटे के रूप में सीट वापस देने की अफवाहें उड़ी हैं और पार्टी के वर्तमान अध्यक्ष रहे पूर्व सांसद जोस के मणि ने जोर देकर कहा कि इस सीट का प्रतिनिधित्व केरल कांग्रेस के एक नेता द्वारा किया जाए। पता चला है कि जोस खुद पाला से 2021 के विधानसभा चुनाव में चुनाव लड़ेंगे। दिल्ली में शरद पवार के आवास पर हुई बैठक में माकपा महासचिव सीताराम येचुरी भी मौजूद थे और यह तय है कि केरल के प्रभारी राकांपा के राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रफुल्ल पटेल तिरुवनंतपुरम में केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन से मुलाकात कर बातों को सुलझाएंगे।

जर्मनी में 2,264,909 तक पहुंचा कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा

पुरातत्व विभाग ने एकामरा क्षेत्र सौंदर्यीकरण परियोजना का लिया जायजा

खाड़ी अरब राज्यों में लगाया गया नया प्रतिबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -