कांग्रेस विधायकों ने आनंद को सौंपे शपथ पत्र
कांग्रेस विधायकों ने आनंद को सौंपे शपथ पत्र
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के राज्यसभा चुनाव में हुई धांधली के खिलाफ कांग्रेस कानूनी लड़ाई लड़ने की तैयारी में है. कांग्रेस व इनेलो समर्थित उम्मीदवार आरके आनंद के आग्रह पर हाईकमान ने राज्य के कांग्रेस विधायकों से शपथ पत्र मांग लिए हैं। विधायकों ने कांग्रेस हाईकमान को आनंद को वोट देने संबंधी शपथ पत्र भेज दिए हैं, इन शपथ पत्रों के आधार पर आनंद हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट में लड़ाई लड़ेंगे।

 शपथ पत्र के प्रारूप में लिखकर आया कि हम कांग्र्रेस विधायकों ने पार्टी की हिदायतों के अनुसार आनंद को वोट दिए हैं और विधानसभा में चुनाव अधिकारी द्वारा उपलब्ध करवाए पेन से ही वोट दिए है. इस एक लाइन के शपथ पत्र पर विधायकों के संयुक्त हस्ताक्षर होने की खबर है। 

कांग्रेस विधायक इस तरह का शपथ पत्र लिए जाने से खुश नहीं हैं. उन्हें इस बात की कड़ी नाराजगी है कि न चाहते हुए भी उन्होंने पार्टी हाईकमान के निर्देशों का अनुपालन करते हुए आनंद को वोट दिए, लेकिन आनंद ने हुड्डा व कांग्र्रेस विधायकों पर गलत आरोप  लगाए. यह अलग बात है कि बाद में आनंद ने गलती स्वीकार की, लेकिन आरंभ में जिस तरह से आनंद ने हुड्डा, दलाल और कुलदीप शर्मा समेत अन्य विधायकों को कठघरे में खड़ा किया था, उससे उनकी नाराजगी अभी दूर नहीं हुई है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -