बेंगलुरु से वापस लौटे कांग्रेस विधायक आणंद पहुंचे
बेंगलुरु से वापस लौटे कांग्रेस विधायक आणंद पहुंचे
Share:

बेंगलुरु/ अहमदाबाद : गुजरात में राज्य सभा की तीन सीटों के लिए कल 8 अगस्त को होने वाले चुनाव के लिए भीतर घात से बचने के लिए बेंगलुरु भेजे गए सभी 44 कांग्रेस विधायक सोमवार सुबह कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच अहमदाबाद वापस लौट आए. अब इन सभी विधायकों को आणंद के एक रिसार्ट में रखा गया है.

उल्लेखनीय है कि बैंगलुरु से कांग्रेस के सभी विधायक इंडिगो की फ्लाइट से सोमवार सुबह 4 बजकर 45 मिनट पर अहमदाबाद के सरदार वल्लभभाई पटेल इंटरनैशनल एयरपोर्ट पहुंचे.विधायकों की सुरक्षा को देखते हुए एयरपोर्ट के बाहर रविवार सुबह 8 बजे से ही भारी पुलिसबल तैनात किया गया था. फिर यहां से दो निजी बसों से इन विधायकों को अहमदाबाद से करीब 77 किलोमीटर दूर आणंद के 'निजानंद' रिज़ॉर्ट ले जाया गया है . इन्हें मतदान होने तक यहीं रखा जाएगा.

जबकि दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह शनिवार की रात को ही अहमदाबाद पहुंच गए . यहां उन्होंने राज्य सभा चुनाव को लेकर सीएम विजय रूपाणी सहित राज्य के पार्टी नेताओं के साथ बैठक की.बता दें कि अमित शाह खुद और स्मृति ईरानी पार्टी की ओर से उम्मीदवार हैं. सूत्रों ने बताया कि चुनाव होने तक शाह गुजरात में ही रहेंगे.

जानिए क्या चल रहा है हमारे देश की राजनीती में, पढिये राजनीतिक पार्टी से जुडी ताज़ा खबरें

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया राहुल गांधी के वाहन पर पथराव का विरोध

नोटा मामले में SC ने कांग्रेस को तत्काल राहत देने से किया इंकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -