कांग्रेस MLA लक्ष्मण सिंह का आरोप, कहा- माफ़ी मांगे राहुल गाँधी, पूरा नहीं किया वादा
कांग्रेस MLA लक्ष्मण सिंह का आरोप, कहा- माफ़ी मांगे राहुल गाँधी, पूरा नहीं किया वादा
Share:

भोपाल: कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के छोटे भाई और वर्तमान MLA लक्ष्मण सिंह ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को उनके वादाखिलाफी पर जमकर खरी खोटी सुनाई है। MLA लक्ष्मण सिंह ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश चुनाव से पहले वादा किया था कि सरकार बनने के दस दिन के भीतर किसानों का कर्ज माफ होगा। किन्तु ऐसा हुआ नहीं है, जिसके लिए राहुल गांधी को माफी मांगनी चाहिए।

इसके साथ ही लक्ष्मण सिंह ने पार्टी नेतृत्व पर भी सवाल खड़े करते हुए कहा है कि पार्टी के शीर्ष नेताओं तक पहुंचना काफी मुश्किल है। हाल ही में लक्ष्मण सिंह ने पार्टी के शीर्ष नेता, जो देश के नामी वकील भी हैं का नाम लिए बगैर कटाक्ष करते हुए कहा कि वह पूर्व वित्त मंत्री चिदंबरम की जमानत भी नहीं करा पाए। MLA लक्ष्मण सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ' चिदंबरम जी निर्दोष सिद्ध हों, पार्टी की स्वच्छ छवि बने, यही कामना करते हैं, परंतु दुख इस बात का है हमारे सभी मठाधीश अधिवक्ता जिन्हें बार-बार राज्य सभा का सदस्य बनाया, उनकी जमानत नहीं करा पाये।'

आपको बता दें कि पूर्व वित्त मंत्री और दिग्गज कांग्रेस नेता पी चिदंबरम फिलहाल INX मीडिया मामले में तिहार जेल में हैं और आज अदालत ने उनकी हिरासत अवधि 3 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दी है।

दिग्विजय के भगवा और दुष्कर्म वाले बयान से कांग्रेस ने किया किनारा, कहा- अपराधी सिर्फ अपराधी होता है....

जम्मू-कश्मीर में मतदान का दौर होगा शुरू, पहली बार होगा बीडीसी चुनाव

VIDEO: राष्ट्रपति पुतिन ने की सऊदी अरब पर हुए हमले की आलोचना, दिया 'कुरान' का हवाला

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -