'जिनके पति बूढ़े होते हैं, वो औरतें..', महिलाओं को लेकर कांग्रेस विधायक केपी सिंह का शर्मनाक बयान, Video
'जिनके पति बूढ़े होते हैं, वो औरतें..', महिलाओं को लेकर कांग्रेस विधायक केपी सिंह का शर्मनाक बयान, Video
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के पिछोर निर्वाचन क्षेत्र से छह बार के कांग्रेस विधायक केपी सिंह 'कक्काजू' का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। व्यापक रूप से साझा किए गए इस फुटेज में, उन्होंने महिलाओं के बारे में बेहद विवादास्पद बयान दिया है, जिसमें बुजुर्ग पतियों की युवा पत्नियों के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की गई है। सिंह ने आरोप लगाया कि ये महिलाएं अवैध संबंध बनाती हैं और रात के समय दूसरे पुरुष उनके बिस्तर पर कब्जा कर लेते हैं। उन्होंने तर्क दिया कि उनके पति उनकी वैवाहिक इच्छाओं को पूरा करने में असमर्थ हैं, जिससे स्थिति पर नियंत्रण खो जाता है। यह वीडियो कथित तौर पर पिछोर विधानसभा क्षेत्र में एक सार्वजनिक सभा का है। उन्होंने कहा कि जिन औरतों के पति बूढ़े होते हैं, उन औरतों के साथ रात को दूसरे मर्द सोने के लिए आते हैं, क्योंकि उनके पतियों से कुछ होता नहीं है। 

 

विधायक ने कहा, 'मैंने ऐसे कई लोगों को देखा है कि जो बुढ़ापे में शादी करते हैं, पहले तो मजा आता है कि घर में बहू आ गई, लेकिन बाद में उस बहू के लक्षण होते हैं कि अपना आदमी तो ऐसे ही पड़ा है और घर में दूसरे मर्द आ रहे हैं, क्योंकि बुढ़ापा है और खुद की बस की कुछ है नहीं, तो ना तो बहू को रोक पा रहे हैं और ना कुछ कह पा रहे हैं।' मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के एक प्रवक्ता ने एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर स्थिति की निंदा करते हुए कहा, 'पिछोर से कांग्रेस विधायक केपी सिंह महिलाओं का अपमान कर रहे हैं और सार्वजनिक रूप से ऐसी अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं। यह कांग्रेस पार्टी के भीतर की ख़राब मानसिकता का उदाहरण है। कांग्रेस नेताओं की ऐसी सोच भंवरी देवी केस, सरला मिश्रा, बॉबी हत्याकांड और तंदूर कांड जैसी घटनाओं में स्पष्ट रूप से झलकती है।' गौरतलब है कि यह वीडियो फुटेज दो से तीन दिन पुराना माना जा रहा है। कुछ खातों के अनुसार, केपी सिंह अक्सर इसी तरह की घोषणाएं प्रसारित करते हैं, जो बाद में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो जाती हैं।

इसके बाद, कांग्रेस नेता ने सोशल मीडिया पर महत्वपूर्ण ध्यान आकर्षित करने के बाद इस मामले पर अपना स्पष्टीकरण देते हुए एक वीडियो क्लिप जारी किया है। उनका तर्क है कि उनके बयान को ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म पर दुर्भावनापूर्ण रूप से विकृत किया गया है और उनके राजनीतिक विरोधियों द्वारा इसका फायदा उठाया गया है। उन्होंने मुखर होकर कहा, 'मैं सभी से हार्दिक प्रार्थना करता हूं कि वे समझें कि मैंने न तो ऐसी कोई टिप्पणी की है और न ही ऐसी कोई टिप्पणी करने का इरादा रखता हूं। मैं सभी महिलाओं का बहुत सम्मान करता हूं और अगर मेरी टिप्पणी से किसी को कोई नुकसान हुआ है तो मैं उसके लिए माफी मांगता हूं।'

दिखने लगा भारत की कूटनीति का असर, चीन की 'बेल्ट रोड योजना' से बाहर निकलेगा इटली !

'इंडिया का नाम बदलकर भारत किया जाएगा, जिसको दिक्कत हो वो..', भाजपा नेता का विवादित बयान

'200 घंटे की नॉन स्टॉप वार्ता, 300 बैठकें..', G20 शेरपा ने बताया - कैसे दुनिया ने मानी भारत की बात !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -