कांग्रेस से सस्पेंड होंगे सुनील जाखड़, विरोध में उतरे कई बड़े नेता
कांग्रेस से सस्पेंड होंगे सुनील जाखड़, विरोध में उतरे कई बड़े नेता
Share:

अमृतसर: पंजाब कांग्रेस में कई महीनों से चली आ रही कलह के बीच आलाकमान पूर्व प्रदेश प्रमुख सुनील जाखड़ के निलंबन का फैसला ले सकता है। उनके पार्टी विरोधी बयानों को लेकर उन्हें नोटिस जारी किया गया था और एक हफ्ते में जवाब मांगा गया था। इस पर उनकी तरफ से कोई जवाब न मिलने पर कांग्रेस की अनुशासन समिति ने जाखड़ को दो साल के लिए सस्पेंड करने की सिफारिश की है। 

दरअसल, सुनील जाखड़ पर आरोप है कि हालिया विधानसभा चुनावों में उन्होंने पार्टी के खिलाफ  बयान दिए थे और इससे कांग्रेस की संभावनाएं कमजोर हुईं। दिल्ली में अनुशासन समिति की मीटिंग के बाद तारिक अनवर ने कहा कि समिति ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को अपनी सिफारिश सौंप दी है। इसमें सुनील जाखड़ के खिलाफ कार्रवाई करने का सुझाव दिया गया है। इस बीच बैठक होने से पहले सुनील जाखड़ ने अपने तेवर दिखाते हुए एक ट्वीट किया था। 

उन्होंने ट्वीट में लिखा था कि, आज सर कलम होंगे उनके, जिनमें अभी ज़मीर बाकी है।' हालांकि, सुनील जाखड़ ने अपने ट्वीट में इस एक पंक्ति के अलावा कुछ नहीं लिखा था, मगर इशारा स्पष्ट था कि वह अनुशासन समिति की बैठक के बारे में बात कर रहे हैं। अनवर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि समिति ने एकमत से जाखड़ के खिलाफ कार्रवाई की सिफारिश की है। 

पीएम मोदी ने 2047 तक भारत के लिए नए उद्देश्यों का प्रस्ताव किया

भारत सरकार ने रद्द किया मानवाधिकार संगठन CHRI का लाइसेंस, जानिए क्या है वजह ?

कोरोना से लड़ने के लिए बच्चों को मिला नया हथियार, 6 से 12 आयुवर्ग के बच्चों को लगेगी Covaxin

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -