‘रं$, क्या भाव चल रहा है मंडी में..', कंगना रनौत पर कांग्रेस नेताओं के बिगड़े बोल, बाद में बोले- मेरे अकाउंट से किसी और ने लिख दिया
‘रं$, क्या भाव चल रहा है मंडी में..', कंगना रनौत पर कांग्रेस नेताओं के बिगड़े बोल, बाद में बोले- मेरे अकाउंट से किसी और ने लिख दिया
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत के खिलाफ एक्शन की माँग की है। सुप्रिया श्रीनेत ने फेसबुक और इन्स्टाग्राम पर एक पोस्ट में अभिनेत्री और भाजपा लोकसभा उम्मीदवार कंगना रनौत पर विवादित टिप्पणी की थी। हालाँकि, सुप्रिया श्रीनेत ने विवाद बढ़ने के बाद अपनी पोस्ट हटा ली थी और सफाई पेश की।

NCW ने एक्स (पहले ट्विटर) पर लिखा कि,राष्ट्रीय महिला आयोग सुश्री सुप्रिया श्रीनेत और श्री एच एस अहीर के अपमानजनक आचरण से स्तब्ध है, जिन्होंने सोशल मीडिया पर कंगना टीम के बारे में अभद्र और अपमानजनक टिप्पणी की। ऐसा व्यवहार असहनीय है और महिलाओं की गरिमा के खिलाफ है। NCW प्रमुख रेखा शर्मा ने भारत के चुनाव आयुक्त को पत्र भेजकर उनके खिलाफ तत्काल और सख्त कार्रवाई की मांग की है। आइए सभी महिलाओं के लिए सम्मान और गरिमा बनाए रखें।” गौरतलब है कि रविवार (24 मार्च, 2024) को अभिनेत्री कंगना रनौत को भाजपा ने हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से उमीदवार घोषित किया था। कंगना रनौत को टिकट मिलने के साथ ही भाजपा विरोधियों द्वारा उनके खिलाफ अपमानजनक टिप्पणियों और ट्रोल का अभियान शुरू कर दिया गया था।

कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर कंगना की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, “क्या भाव चल रहा है मंडी में कोई बताएगा?”सुप्रिया के यह पोस्ट करने के बाद उनकी काफी आलोचना हुई। कंगना रनौत ने उनसे पुछा, “प्रिय सुप्रिया जी, एक कलाकार के रूप में अपने 20 वर्ष के करियर में मैंने हर तरह की महिला की भूमिका निभाई है। क्वीन फिल्म में एक भोली लड़की से लेकर धाकड़ फिल्म में एक जासूस तक, मणिकर्णिका में एक देवी से लेकर चंद्रमुखी में एक राक्षसी तक, रज्जो में एक वेश्या से लेकर थलैवी में एक क्रांतिकारी नेता तक।”

 

सुप्रिया के इस पोस्ट पर विवाद मचने पर उन्होंने इसे हटा लिया और ट्विटर पर सफाई पेश की। उन्होंने एक पोस्ट लिखते हुए अकाउंट का एक्सेस किसी और के हाथ में होने और साथ ही एक पैरोडी अकाउंट पर दोष मढ़ने की कोशिश की। सुप्रिया श्रीनेत ने अपने ही हैंडल से पोस्ट किए गए फोटो को लेकर जिम्मेदारी से बचने की कोशिश की। सुप्रिया ने लिखा, “मेरे मेटा अकाउंट (फेसबुक और इंस्टा) का एक्सेस रखने वाले किसी शख्स ने एक बेहद घृणित और आपत्तिजनक पोस्ट की, जिसे हटा दिया गया है। जो कोई भी मुझे जानता है वह जानता होगा कि मैं किसी महिला के लिए ऐसा कभी नहीं कहूंगा। हालाँकि मुझे अभी पता चला है कि मेरे नाम का दुरुपयोग करने वाला एक पैरोडी अकाउंट ट्विटर पर चलाया जा रहा है (@Supriyaparody) जिसने पूरी शरारत शुरू की, और रिपोर्ट की जा रही है।।” हालाँकि, कंगना पर कमेंट @Supriyaparody से नहीं किया गया था, वो सुप्रिया श्रीनेत के आधिकारिक अकाउंट से किया गया था, जिसकी सफाई में कांग्रेस नेत्री ने कहा कि, किसी ने उनके अकाउंट से पोस्ट कर दिया।

बता दें कि, एक कांग्रेस नेता एच एस अहीर ने भी कंगना पर बेहद भद्दा ट्वीट किया था और बाद में सुप्रिया श्रीनेत जैसी ही सफाई पेश की थी कि उनका अकाउंट एक्सेस किसी और के पास था और उसने यह ट्वीट कर दिया। कांग्रेस नेता ने लिखा था कि, ‘रं$, रेट क्या है’। हालाँकि, कांग्रेस हाईकमान ने अपने नेताओं से किसी तरह का स्पष्टीकरण नहीं माँगा है।  

केजरीवाल की गिरफ़्तारी के खिलाफ AAP का हल्ला बोल, आज पीएम आवास का घेराव करेगी पार्टी

बच्चे खेल रहे थे, कासिम के पैर में लग गई गेंद,, आरोपी ने जला डाला हिन्दू परिवार का घर

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने लेह में जवानों के साथ मनाई होली, किया सियाचिन दौरे का वादा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -