कांग्रेस प्रवक्ता को मिली निर्भया कांड की तरह बलात्कार और हत्या की धमकी
कांग्रेस प्रवक्ता को मिली निर्भया कांड की तरह बलात्कार और हत्या की धमकी
Share:

नई दिल्ली: अक्सर कई प्रमुख राजनीतिक दल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का उपयोग अपने राजनीतिक प्रचार-प्रसार और अपने विचारों को लोगों तक पहुंचाने के लिए करती हैं लेकिन कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता ने यह कहकर सभी को आश्चर्य में डाल दिया है कि सोशल मीडिया साईट जिसे माइक्रो ब्लॉगिंग साईट के नाम से अधिक जाना जाता है. ट्विटर पर उन्हें अपने व्यू जाहिर करने पर निर्भया कांड की तरह बलात्कार और हत्या होने की धमकी तक दे डाली गई. हालांकि उनकी शिकायत पर मुंबई पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर दिया है।

इस मामले में राष्ट्रीय प्रवक्ता और पीड़िता प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा है कि राईट विंग के माध्यम से जो धमकी दी गई है। उसका असर होने वाला नहीं है. वे समझते हैं कि वे मुझे डरा देंगे. प्रियंका चुतर्वेदी ने कहा कि दरअसल एक टेलिविजन टॉक शो के दौरान उन्हें भाजपा के प्रवक्ता ने चुप रहने का संकेत किया था. इसके बाद सोशल मीडिया पर धमकी दी गई। धमकी में यह भी कहा गया कि सोशल मीडिया पर सक्रिय होना बुरा नहीं है|

मगर एक आजाद ख्याल महिला हैं और आप एक अलग विचारधारा रखती हैं, तो फिर कुछ बुरा हो सकता है. उन्होंने कहा कि इस तरह की बात करने वालों पर कार्यवाही होना चाहिए. उनका कहना था कि इस तरह की बात तब तक रहेगी जब तक कि ये लोग न्यायालय ये जमानत पाते रहेंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -