'ओमिक्रोण से अधिक खतरनाक है 'ओ मित्रों' ..', PM मोदी पर शशि थरूर का तंज
'ओमिक्रोण से अधिक खतरनाक है 'ओ मित्रों' ..', PM मोदी पर शशि थरूर का तंज
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के दिग्गज नेता और लोकसभा सांसद शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने नाम लिए बगैर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने, कोरोना वायरस के नए वैरिएंट Omicron का जिक्र करते हुए ट्वीट किया है, जिसमे उन्होंने पीएम मोदी पर तंज कसा है. 

थरूर ने अपने ट्वीट में आरोप लगाते हुए कहा है कि केंद्र सरकार ध्रुवीकरण, नफरत, कट्टरता को बढ़ावा देकर लोकतंत्र को कमजोर कर रही है.
शशि थरूर ने ट्वीट में लिखा कि, 'ओमिक्रॉन से कहीं अधिक खतरनाक 'ओ मित्रो' है. हम बढ़ते ध्रुवीकरण, नफरत, कट्टरता, संविधान पर हमले और लोकतंत्र को कमजोर करने पर इसके बाद के नतीजों को माप रहे हैं. वायरस के इस वैरिएंट का कोई 'हल्का वैरिएंट' नहीं है.'
  
बता दें कि Omicron कोरोना वायरस का नया वैरिएंट है. फिलहाल भारत सहित कई देश Omicron के कारण कोरोना की तीसरी लहर से जूझ रहे हैं. इस वैरिएंट में कोरोना के केस तेजी से बढ़े हैं. यह कहा गया था कि यह वैरिएंट कम खतरनाक है. हालांकि, कोविड के आंकड़े कुछ और ही बयां करते हैं. देश में बीते 24 घंटे में जहां कोरोना के 2.09 लाख केस दर्ज किए गए हैं, वहीं 959 लोगों की कोरोना से जान गई है, जो कि अपने आप में बहुत बड़ी संख्या है.

केजरीवाल बोले- पंजाब में बनना चाहिए धर्मान्तरण विरोधी कानून, दिल्ली में इसी मुद्दे पर चुप्पी

सिद्धू ने 6 महीने से खुद नहीं भरा 4 लाख का बिजली बिल, पंजाब में फ्री बिजली का वादा कर रही कांग्रेस

'जो अपनी माँ का नहीं हुआ, वो जनता का क्या होगा..', नामांकन भरने के बाद सिद्धू पर बरसे मजीठिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -