PM मोदी को मुस्लिम टोपी से ही परहेज है - शशि थरूर
PM मोदी को मुस्लिम टोपी से ही परहेज है - शशि थरूर
Share:

नई दिल्ली : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर एक बार फिर सुर्खियों में आए है. इस बार भी वह अपनी बयान बाजी को लेकर चर्चा में बने हुए है. इस बार उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. थरूर ने मोदी को लेकर अजीबोगरीब सवाल किया है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी देश और विदेश में दौरे के दौरान अपने सिर पर अलग-अलग तरह की पगड़ी तो पहन लेते हैं लेकिन मुस्लिम टोपी पहनने से क्यों दूर रहते है.

अपराधियों के लिए हुई मुश्किल पुलिसथानों से होंगे फिंगरप्रिंट लिंक

इसके साथ ही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने आगे कहा मोदी तरह-तरह के मजेदार कपड़े पहने हुए दिखाई देते है. लेकिन वह अभी भी एक चीज को न कहते हैं, वह हरा क्‍यों नहीं पहनते हैं इतने सवाल दागने के बाद  शशि थरूर ने पीएम मोदी से इसका जवाब भी मांगा हैं.

दो बच्चों की मां होने पर भी हॉट और सेक्सी लगती हैं जेनेलिया डिसूजा

बता दें कि थरूर तिरुवनंतपुरम में नफरत के खिलाफ वर्तमान भारत में हिंसा और असहनशीलता' आयोजित कार्यक्रम में बोल रहे थे. इस कार्यक्रम में स्वामी अग्निवेश भी थरूर के साथ मौजूद थे. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने साथ मिलकर पार्टी और आरएसएस पर अपना कब्ज़ा जमा रखा है. बता दें कि कुछ दिन पहले भारतीय जनता युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने स्वामी अग्निवेश (78) पर  हमला किया था.

ख़बरें और भी...

मप्र में सवा लाख युवाओं को रोजगार देंगी शिवराज सरकार

1125 विशेष कछुओं के साथ 3 संदिग्ध गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -