अमेरिका के एक मॉल में अचानक शुरू हुई फायरिंग, मचा तहलका

अमेरिका में एक शॉपिंग मॉल के भीतर फायरिंग का मामला सामने आया है. उत्तरी इंडियाना मॉल में एक फायरिंग का मामला सामने आया. अफसरों ने कहा कि उत्तरी इंडियाना मॉल में फायरिंग के हुए एक मामले में एक व्यक्ति की मौत हो गई, तथा दुकानदारों को सिक्योरिटी के लिए भेजा गया. शनिवार शाम सेंट जोसेफ काउंटी कोरोनर माइकल मैकगैन ने कहा कि एक शख्स फायरिंग में करीब 3 बजे मारा गया, मिशवाका में यूनिवर्सिटी पार्क मॉल में. 

साथ ही उन्होंने आगे विवरण अथवा मारे गए शख्स की पहचान जारी नहीं की. वही पुलिस ने एक संभावित फायरिंग संदिग्ध पर भी तहरीर जारी नहीं की. फायरिंग ने दक्षिण बेंड के पूर्व में शहर में मॉल को खाली करने के लिए प्रेरित किया. अफसर मॉल के आसपास घंटों तक तैनात रहे. वही सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो में नागरिकों को शूटिंग के पश्चात् सेकंड में मॉल से बाहर निकलते दिखाया गया है.

वही 44 वर्ष की रेनी डॉमिनिक ने साउथ बेंड ट्रिब्यून को बताया कि वह अपने पति तथा दो बच्चों के साथ एक मॉल प्ले एरिया में थी, जब उसने गोलियां चलाईं.  उन्होंने कहा कि मैंने एक धमाका सुना, तथा नागरिकों को भागते देखा. "मुझे लगा कि शायद यह एक बवंडर था. इसी के साथ इस घटना ने वहा के लोगों के अंदर खौफ की भावना पैदा कर दी है, वही अधिकारीयों द्वारा मामले को नियंत्रित किया जा रहा है. हालाँकि अभी फायरिंग करने वाले शख्स का पता नहीं चल पाया है.

कनाडा समेत इन शहरों में कोरोना ने मचाया आतंक, बढ़ता जा रहा मौत का सिलसिला

ब्राज़ील और मेक्सिको में कोरोना से मरने वालों का बढ़ा आंकड़ा

फ्रांस के पीएम ने कोरोना वायरस पर अंकुश पाने के लिए किए ये काम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -