लोगों को बेवकूफ बना रहे केजरीवाल, दिल्ली को पूर्ण राज्य बनाना आसान नहीं - कांग्रेस
लोगों को बेवकूफ बना रहे केजरीवाल, दिल्ली को पूर्ण राज्य बनाना आसान नहीं - कांग्रेस
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (आप) अरविंद केजरीवाल के पूर्ण राज्य के अभियान को लेकर प्रदेश कांग्रेस समिति ने गुरुवार को उन पर हमला बोला और आरोप लगाया कि केजरीवाल पूर्ण राज्य के नाम पर जनता को बेवकूफ बना रहे हैं. दिल्ली प्रदेश कांग्रेस समिति के कार्यकारी अध्यक्ष राजेश लिलोठिया ने प्रेस वालों से कहा है कि,'पुडुचेरी और दिल्ली में अंतर है. दिल्ली एक विशेष मामला है. दिल्ली की तुलना दूसरे प्रदेशों से नहीं हो सकती है. यहां पर पूर्ण राज्य को लेकर बेहद लम्बी प्रक्रिया है.

उन्होंने कहा है कि केजरीवाल केवल लोगों को बेवकूफ बना रहे हैं. उन्होंने दावा किया है कि, केजरीवाल खुद जानते हैं कि पूर्ण राज्य का दर्जा मिलना संभव नहीं है, किन्तु वे मात्र दूसरों को जिम्मेदार ठहराने के लिए यह सब कर रहे हैं.’’ लिलोठिया ने कहा है कि, 'शीला दीक्षित सीएम थीं तो एक समय केंद्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार थी.'

लिलोठिया ने कहा है कि उस वक़्त भी कई मुद्दे थे, किन्तु उन्हें हल किया गया. केजरीवाल दिल्ली में सरकार चलाने में सक्षम नहीं है. वे  केवल दूसरों को जिम्मेदार ठहराकर अपने आप को बचाना चाह रहे हैं.' आपको बता दें कि कांग्रेस ने मंगलवार को जारी अपने घोषणापत्र में वादा किया है कि सत्ता में आने पर वह पुडुचेरी को पूर्ण राज्य का दर्जा प्रदान करेगी और दिल्ली में उप राज्यपाल के अधिकार क्षेत्र को स्पष्ट करने के लिए कानून में संशोधन करेगी.

खबरें और भी:-

कांग्रेस ने मध्यप्रदेश की 12 लोकसभा सीटों के लिए जारी की सूची, इन्हे मिला मौका

लोकसभा चुनाव: अपनी जीत को लेकर आश्वस्त हैं ओवैसी, विरोधी बोले- हारेंगे AIMIM अध्यक्ष

चुनाव आयोग के स्पष्ट निर्देश, अगर 24 घंटे के भीतर नहीं हुआ ये काम तो होगी कार्यवाही...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -