भारत-चीन तनाव के बीच राहुल का हमला, कहा- पीएम मोदी को नहीं है सेना पर भरोसा
भारत-चीन तनाव के बीच राहुल का हमला, कहा- पीएम मोदी को नहीं है सेना पर भरोसा
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और केरल की वायनाड लोकसभा सीट से सांसद राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर फिर निशाना साधा है. एकबार फिर चीन के साथ जारी सीमा विवाद का मुद्दा उठाकर राहुल ने पीएम मोदी पर हमला बोला है. कांग्रेस नेता ने लिखा है कि पीएम मोदी को सेना पर विश्वास नहीं है.

राहुल गांधी ने लिखा कि, 'पीएम मोदी को छोड़कर सभी को हमारी सेना की क्षमता पर यकीन है. मोदी के कारण चीन ने हमारी जमीन पर कब्जा कर लिया और उनकी वजह से ही हमारी जमीन पर चीन अपना कब्ज़ा जमाए रखेगा.' उल्लेखनीय है कि चीन मसले पर राहुल गांधी लगातार पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार को निशाने पर ले रहे हैं. राहुल का आरोप है कि सरकार चीनी सीमा पर क्या चल रहा है उसकी सही-सही जानकारी नहीं दे रही है. राहुल कुछ वीडियोज जारी करके भी पहले मोदी सरकार पर निशाना साध चुके हैं.

आपको बता दें कि लद्दाख में चीन और भारत के बीच जारी सीमा विवाद ठंडा होने का नाम नहीं ले रहा है. गलवान घाटी में तनाव के बीच 100 दिन बीत चुके हैं. किन्तु अबतक चीन अपनी सेना को पीछे ले जाने में टालमटोल कर रहा है. समझौता होने के बाद भी वह कहीं से सेना पीछे करता है तो किसी दूसरे स्थान पर जवानों को आगे कर देते है. गलवान के बाद लद्दाख की पैंगोंग झील में चीन सेना बढ़ा रहा है. वहां उसका जवान सीमा के बहुत पास आ गए थे.

डोनाल्ड ट्रंप के छोटे भाई का निधन, 'हनी' कहकर बुलाते थे राष्ट्रपति

ओवैसी और दिग्विजय ने FB की विश्वसनीयता पर उठाए सवाल, बताया भाजपा का समर्थक

लंदन में सफल नहीं हुई स्वतंत्रता दिवस पर पाक के अलगाववादी संगठनों के हंगामे की साजिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -