बालाकोट एयर स्ट्राइक पर कांग्रेस ने फिर उठाए सवाल, चिदंबरम ने सरकार को घेरा
बालाकोट एयर स्ट्राइक पर कांग्रेस ने फिर उठाए सवाल, चिदंबरम ने सरकार को घेरा
Share:

नई दिल्ली: पुलवामा में हुए आतंकी हमले की जवाबी कार्रवाई के तहत इंडियन एयरफोर्स द्वारा पाकिस्तान के बालाकोट पर किए गए एयर स्ट्राइक को लेकर कांग्रेस अब भी सवाल खड़े कर रही है। अब रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्णब गोस्वामी के व्हाट्सएप चैट सामने आने के बाद हवाई हमले की जानकारी लीक होने को लेकर कांग्रेस के दिग्गज नेता पी. चिदंबरम ने सरकार को घेरा है।

पूर्व केंद्रीय गृहमंत्री चिदंबरम ने रविवार को ट्वीट करते हुए केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार से सवाल किया है कि क्या असल स्ट्राइक से तीन दिन पहले एक पत्रकार (और उसके दोस्त) को बालाकोट शिविर में जवाबी हमले के संबंध में पता था? यदि हाँ, तो इस बात की क्या गारंटी है कि उनके स्रोतों ने पाकिस्तान के साथ काम करने वाले जासूसों या मुखबिरों समेत अन्य लोगों के साथ भी जानकारी साझा नहीं की होगी?

एक अन्य ट्वीट में चिदंबरम ने सवाल किया है कि आखिर राष्ट्रीय सुरक्षा से संबंधित गोपनीय फैसले की जानकारी सरकार-समर्थक पत्रकार को कैसे मिली? उन्होंने संदेह जताते हुए कहा कि यदि सरकार किसी पत्रकार को जानकारी देती है, तो हो सकता है उस पत्रकार ने भी किसी से जानकारी साझा की हो। 

ये है मामला :-
दरअसल रिपब्लिक टीवी के प्रधान संपादक अर्णब गोस्वामी और टीवी रेटिंग एजेंसी BARC के पूर्व सीईओ पार्थो दासगुप्ता के बीच कथित व्हाट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। ट्विटर पर कुछ दिनों से बालाकोट ट्रेंड चल रहा है। दावा किया जा रहा है कि बालाकोट स्ट्राइक से तीन दिन पहले ही अर्णब गोस्वामी ने एक व्हाट्सएप चैट में लिखा था कि कुछ बड़ा होने वाला है। ऐसे में हमले को सूचना पहले ही किसी मीडिया संस्थान को होने की बात को लेकर कांग्रेस गोपनीयता के मुद्दे पर सवाल खड़े कर रही है।

प्रधानमंत्री मोदी ने कोरोना वैक्सीन ड्राइव पर सराहना के लिए श्रीलंकाई समकक्ष को किया धन्यवाद

रूस के नए पुन: प्रयोज्य रॉकेट इंजन में होगी 50 उड़ानों की क्षमता

तालिबान ने अफगानिस्तान में अमेरिकी सेना की वापसी का किया स्वागत

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -