कांग्रेस नेता नगमा का दावा, महागठबंधन दर्ज करेगा जीत, राहुल गाँधी बनेंगे पीएम
कांग्रेस नेता नगमा का दावा, महागठबंधन दर्ज करेगा जीत, राहुल गाँधी बनेंगे पीएम
Share:

पटना: 2019 लोकसभा चुनाव के छठे चरण के लिए चुनाव प्रचार अपने चरम पर है. सभी पार्टियां अपनी-अपनी जान लगा रहे हैं. वहीं, नेता अपने-अपने जीत के दावे और आत्मविश्वास भी लोगों के समक्ष रख रहे हैं. इस बीच अभिनेत्री और कांग्रेस नेता नगमा शुक्रवार को पटना दौरे पर हैं, वह वाल्मीकि नगर में कांग्रेस प्रत्याशी शाश्वत केदार के लिए प्रचार करने बिहार आई हैं.

कांग्रेस नेता नगमा ने कहा है कि देश में महागठबंधन की जीत होनी निश्चित है और महागठबंधन की तरफ से राहुल गांधी ही पीएम होंगे. उन्होंने कहा कि महागठबंधन की स्थिति पूरी तरह से सशक्त है. नगमा ने चुनाव के दौरान लालू यादव के न होने पर कहा है कि वे चुनाव में हमारे साथ न होकर भी हमारे साथ में है. उनकी स्प्रिट हमारे साथ मौजूद है और महागठबंधन बड़ी जीत दर्ज करेगा. राहुल गांधी और तेजस्वी यादव जैसे युवा नेता यहाँ पर काम कर रहे हैं. इसिलए हमारी जीत तय है.

इसके साथ ही नगमा ने कहा कि महागठबंधन की जीत के साथ राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनेंगे. वहीं, नगमा ने भाजपा पर हमला भी बोला. उन्होंने राबर्ट वाड्रा के मामले पर कहा कि भाजपा ने इसे चुनावी माहौल में उछालती रहती है. पांच वर्ष की सरकार में उन्होंने वाड्रा पर कोई कार्रवाई नहीं की, लेकिन चुनाव के समय भाजपा इस मुद्दे को उछालने का काम करती हैं. इसलिए वह इसे महज चुनावी मुद्दा बनाना चाहते हैं.

पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था चरमराई, कर्ज के बोझ से भी टूट रही कमर

कांग्रेस के 20 विधायक सरकार से खुश नहीं, ले सकते हैं बड़ा फैसला - येदियुरप्पा

1984 सिख दंगों पर पीएम मोदी ने कांग्रेस को घेरा, कहा- तीन शब्दों में खुली कांग्रेस की पोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -