'मैं कांग्रेस में तो हूँ लेकिन..', क्या आज़ाद के बाद कर्ण सिंह भी छोड़ेंगे पार्टी ?
'मैं कांग्रेस में तो हूँ लेकिन..', क्या आज़ाद के बाद कर्ण सिंह भी छोड़ेंगे पार्टी ?
Share:

नई दिल्ली: हाल ही में 50 वर्षों तक कांग्रेस के लिए अपना खून पसीना बहाने वाले दिग्गज नेता गुलाम नबी आजाद ने पार्टी से इस्तीफा देकर  जम्मू-कश्मीर से खुद की पार्टी बनाने का ऐलान किया है। इसी बीच कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लग सकता है। दरअसल, महाराजा हरि सिंह के बेटे एवं कांग्रेस नेता कर्ण सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा है कि वह कांग्रेस में तो हैं, मगर अब उनका पार्टी से कोई संपर्क नहीं है। पार्टी के साथ उनके संबंध तक़रीबन शून्य हो गए हैं।

कर्ण सिंह ने इंटरव्यू में कहा कि, 'हां, मैं कांग्रेस में हूं, किन्तु कोई संपर्क नहीं है। कोई मुझसे कुछ नहीं पूछता। मैं अपना काम स्वयं करता हूं। पार्टी के साथ मेरे संबंध अब करीब शून्य हैं। मैं 1967 में कांग्रेस में शामिल हुआ था, मगर बीते 8-10 वर्षों में, मैं संसद में नहीं रहा। मुझे कार्य समिति से हटा दिया गया है।' बता दें कि कर्ण सिंह का यह बयान ऐसे वक़्त में सामने आया है, जब केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में महाराजा हरि सिंह की जयंती पर अवकाश के लिए सहमति मिली है और इसके साथ ही प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई हैं। 

बता दें कि कर्ण सिंह ने हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र लिखते हुए महाराजा हरि सिंह की जयंती पर सरकारी अवकाश घोषित करने का अनुरोध किया था। उन्होंने अब छुट्टी घोषित करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी का धन्यवाद किया है।

'BJP वालों ने मेरी शर्ट फाड़ दी, मुझे जान का खतरा...', विधानसभा से बाहर निकल रोने लगे कांग्रेस MLA

बैठक में नहीं बुलाया तो आगबबूला हो गई RJD विधायक, मचाया जमकर हंगामा

इस राज्य में और महंगी होगी बिजली, CM ने दिया बड़ा बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -