कर्नाटक के सियासी ड्रामे पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने तोड़ी चुप्पी, भाजपा पर लगाए गंभीर आरोप

कर्नाटक के सियासी ड्रामे पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने तोड़ी चुप्पी, भाजपा पर लगाए गंभीर आरोप

भोपाल: कर्नाटक संकट पर कांग्रेस नेता ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर तल्ख़ हमला किया है. भोपाल के राजाभोज हवाई अड्डे पर मीडिया से बात करते हुए ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया ने कहा है कि कर्नाटक और गोवा में भाजपा लोकतंत्र की हत्‍या कर रही है. इससे पहले भी भाजपा कर्नाटक में सरकार गिराने की नाकाम कोशिश कर रही है.

सिंधिया ने कहा है कि कर्नाटक में कांग्रेस और जेडीएस का गठबंधन न सिर्फ जारी रहेगा, बल्कि उनकी सरकार भी चलती रहेगी. कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया ने भाजपा पर तीखा हमला जारी रखते हुए कहा कि भाजपा अगर सीधे तरीके से चुनाव जीतने में नाकाम रहती है, तो वह दूसरे तरीकों से जीत दर्ज कर सत्‍ता को हासिल करने का प्रयास करती है. जिसका उदाहरण कर्नाटक और गोवा में स्पष्ट देखा जा सकता है.

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि भाजपा की इन तमाम कोशिशों को कांग्रेस किसी भी कीमत में कामयाब नहीं होने देगी. वहीं मध्‍य प्रदेश में सरकार पर गहरा रहे संकट को लेकर सिंधिया ने कहा है कि यह मुंगेरीलाल के सपने जैसा है, राज्य की जनता ने कांग्रेस को सत्ता की कुर्सी पर बैठाया है और मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार पूरे 5 साल चलेगी. 

मध्यप्रदेश: कमलनाथ सरकार के पहले बजट में किसानों और महलिओं को मिला बड़ा तोहफा

सदन में बोले आज़म खान, कहा- पूरा विपक्ष एक साथ इस्तीफा दे और फिर वापस...

कर्नाटक में सियासी संकट को लेकर धरने पर कांग्रेस, संसद परिसर में डटे सोनिया-राहुल