कांग्रेस से निष्‍कासित बरखा शुक्‍ला सिंह का बीजेपी में हुआ प्रवेश
कांग्रेस से निष्‍कासित बरखा शुक्‍ला सिंह का बीजेपी में हुआ प्रवेश
Share:

नई दिल्ली : पुरानी कहावत है कि डूबता जहाज को सभी छोड़ना चाहते हैं. यही हाल कांग्रेस का हो रहा है . उसे डूबता जहाज समझ कर उसके खास -खास कार्यकर्ता पार्टी से नाता तोड़ते जा रहे हैं.इसी कड़ी में दिल्‍ली महिला कांग्रेस की पूर्व अध्‍यक्ष बरखा शुक्‍ला सिंह शनिवार को बीजेपी में शामिल हो गईं. एक दिन पहले ही उन्हें कांग्रेस से निष्कासित किया गया था. एमसीडी चुनाव से ऐन पहले दिल्‍ली प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष अरविंदर लवली के बाद बरखा का बीजेपी में शामिल होना कांग्रेस के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है. कल रविवार यानी 23 अप्रैल को एमसीडी के 272 वार्डों के लिए मतदान है.

बता दें कि सूत्रों ने बताया कि बीजेपी में प्रवेश से पहले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से बरखा की शुक्रवार को मुलाक़ात हुई थी.इससे पहले दिल्ली महिला कांग्रेस की अध्यक्ष बरखा सिंह ने गुरुवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया. उन्होंने राहुल गांधी एवं अजय माकन सहित पार्टी नेताओं पर हमला बोला था . कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर गंभीर आरोप लगाने वाली बरखा शुक्ला सिंह को कांग्रेस ने शुक्रवार को पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया था.

इस मुद्दे पर बरखा शुक्ला सिंह ने एक चैनल से कहा था कि कांग्रेस ने पार्टी से निकालकर दिमागी दिवालियापन का सबूत दिया है. पार्टी में कोई भी बोलने की हिम्मत नहीं दिखा पा रहा है. निकालने के फरमान पर करारा जवाब देंगे.हालांकि बरखा ने आगे कहा था कि मेरे सारे विकल्प खुले हैं. शायद इन्हीं खुले विकल्पों के चलते वे बीजेपी में शामिल हो गई.

यह भी देखें

बरखा शुक्ला सिंह कांग्रेस से हुई निष्कासित

कांग्रेस को लगा एक ओर बड़ा झटका, दिल्ली महिला कांग्रेस अध्यक्ष का इस्तीफा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -