अलका लांबा ने पहले साधा पीएम पर निशाना, फिर पहलवान योगेश्वर दत्त से जा भिड़ी
अलका लांबा ने पहले साधा पीएम पर निशाना, फिर पहलवान योगेश्वर दत्त से जा भिड़ी
Share:

कांग्रेस नेत्री अलका लांबा के एक विवादित ट्वीट ने सोशल मीडिया पर शीत युद्ध शुरू कर दिया है. दुनियाभर में जारी कोरोना महामारी के बीच में देश में जबरदस्त राजनीति शुरू हो सकती है. 'आप' से कांग्रेस में पहुंची दिल्ली की नेत्री अलका लांबा ने ट्विटर पर पहलवान योगेश्वर दत्त को आपत्तिजनक भाषा में संबोधित किया, जिसके बाद बजरंग पूनिया भी अपने गुरू योगेश्वर के पक्ष में कूद पड़े. राजनीति और खेल जगत की इन हस्तियों के बीच जारी इस 'ट्विटर वॉर' में आखिर क्या है नरेंद्र मोदी की भूमिका, जानिए आगे.

अलका लांबा ने साधा मोदी पर निशाना: दरअसल, अलका लांबा ने 5 अप्रैल को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक फोटो ट्वीट की. मोदी इस फोटो में संघ की गणवेश में नजर आ रहे हैं. फोटो के माध्यम से अलका ने संघ और भारतीय जनता पार्टी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी.

इस पर अलका लांबा ने योगेश्वर और उनके परिवार के बारे में अभद्र टिप्पणी कर दी. ट्वीट का जवाब देते हुए ओलंपिक पदकधारी योगेश्वर दत्त ने इसे ओछी मानसिकता और मानसिक दिवालियापन का परिचायक बताया. साथ ही साथ महिला कार्ड खेलने की राय भी दे डाली.

ट्विटर पर इसकी खूब आलोचना भी हो रही है. बीजेपी और कांग्रेसी समर्थक आपस में तो भिड़ ही रहे हैं. देश के शीर्ष पहलवान बजरंग पूनिया ने भी अलका लांबा के ट्वीट पर आपत्ति जताते हुए अपनी राय रखी.

क्या निर्धारित समय पर ही होगा T-20 वर्ल्ड कप ?

गावस्कर का बड़ा खुलासा, बताया फ्लाइट में अपनी टीम के साथ क्यों नहीं बैठते थे धोनी

जल्द ही फिर एंट्री करेंगे सुशिल और साक्षी, अगले साल ओलंपिक क्वालिफायर कराने के संकेत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -