क्या निर्धारित समय पर ही होगा T-20 वर्ल्ड कप ?

मेलबर्न: पूरी दुनिया में फैली कोरोनावायरस महामारी के बाद भी टी-20 क्रिकेट विश्व कप के आयोजनकर्ताओं को उम्मीद है कि आस्ट्रेलिया में इस वर्ष अक्टूबर-नवंबर में होने वाला यह टूर्नामेंट अपने निर्धारित समय पर होगा। कोरोनावायरस के चलते पूरी दुनिया में सभी खेल गतिविधियां रुकी हुई हैं। इस महामारी के कारण कई टूर्नामेंट या तो निरस्त कर दिए गए हैं या फिर स्थगित कर दिए हैं। ऐसे में 18 अक्टूबर से 15 नवंबर तक होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप पर भी संकट के बादल मंडरा रहा है।

आस्ट्रेलिया में होने वाली आस्ट्रेलियाई फुटबाल लीग (AFL) और नेशनल रग्बी लीग सीजन को कोरोनावायरस कि वजह से पहले ही निलंबित किया जा चुका है। इन लीग की तारीखें टी-20 विश्व कप की तारीखों से क्लैश कर सकती हैं। क्रिकेट डॉट कॉम ने टी-20 विश्व कप आयोजन समिति के मुख्य कार्यकारी अधिकारी निक हॉक्ले के हवाले से कहा है कि, "हम खुद को उस सर्वश्रेष्ठ स्थिति में लाना चाहते हैं, जहां से हम निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक इस टूर्नामेंट का सफल आयोजन कर सकें। हमें उम्मीद है कि यह कार्यक्रम के मुताबिक होगा। हम सभी पहलुओं से इस पर गौर कर रहे हैं।"

उन्होंने कहा कि, " हम आयोजन समिति, आईसीसी और सभी सदस्यों के साथ चर्चा कर रहे हैं। अगर कुछ परिवर्तन होता है तो हम सबको इससे अवगत कराएंगे। लेकिन अभी के लिए केवल सात माह का समय ही बचा है और हमारे पास थोड़ा ही समय है।"

कोरोना के लपेटे में आए भारत के सबसे बड़े रईस मुकेश अंबानी !

कोरोना का असर, बिगड़ेगी बैंकों की वित्तीय हालत, NPA ने होगा भारी इजाफा

कोरोना से जंग में मदद के लिए आई पेप्सिको इंडिया, उपलब्ध कराएगी टेस्ट किट और भोजन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -