बिहार चुनाव के मद्देनज़र सियासी बयानबाज़ी तेज, अखिलेश प्रसाद ने सीएम नितीश पर साधा निशाना
बिहार चुनाव के मद्देनज़र सियासी बयानबाज़ी तेज, अखिलेश प्रसाद ने सीएम नितीश पर साधा निशाना
Share:

पटना: बिहार में इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों की तैयारियां अपने-अपने स्तर से आरंभ हो चुकी है. वहीं, कांग्रेस ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है. कांग्रेस सांसद अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा है कि सीएम नीतीश हमेशा से दलित और गरीबों के विरोधी रहे हैं.

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार से कोई यह पूछे उनके गठबंधन में लोकतांत्रिक जनता दल (LJP) के साथ उनका क्या व्यवहार है, उनके नेताओं से वे किस ढंग से बात करते हैं. वहीं, जीतन राम मांझी को लेकर उन्होंने कहा है कि उन्हें इस बारे में जानकारी नहीं है.  उन्होंने कहा कि चुनाव समीप है इसलिए इस पार्टी और उस पार्टी में लोगों का आना-जाना लगा रहता है।  हालांकि जेडीयू अब सत्ता में नहीं आने वाली है, जनता ने उन्हें ख़ारिज कर दिया है जो लोग नहीं समझ पा रहे हैं वह JDU में जा रहे हैं.

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बिहार में दलितों का ग्राफ निरंतर नीचे की तरफ जा रहा है. इस पर सांसद अखिलेश सिंह ने कहा है कि नीतीश कुमार हमेशा से ही दलित विरोधी और गरीबों के विरोधी माने जाते हैं. इसका सीधा प्रमाण है कि उनके गठबंधन में है. चीन के नेताओं से वह सीधे मुंह बात नहीं करते हैं. सांसद अखिलेश सिंह ने कहा है कि जीतन राम मांझी JDU में जा रहे है या नहीं, उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है.

कोच्चि: यात्री के पास से पकड़ा गया तीस लाख का सोना

नेताओं की नजरबंदी पर आज बुलाई नेकां ने बैठक

IRCTC में अपनी और हिस्सेदारी बेचेगी मोदी सरकार ! प्रक्रिया शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -