कांग्रेस का एमडीए सरकार में शामिल होना ठीक है! मेघालय भाजपा
कांग्रेस का एमडीए सरकार में शामिल होना ठीक है! मेघालय भाजपा
Share:

विधानसभा चुनाव से पहले काफी बवाल हो रहा है। अब मेघालय भाजपा ने कहा है कि उसे कांग्रेस के राज्य के मेघालय लोकतांत्रिक गठबंधन (एमडीए) में शामिल होने पर कोई आपत्ति नहीं है, जिसमें से वह भी एक सदस्य है।

मेघालय की एमडीए सरकार देश का पहला और एकमात्र राज्य है जिसमें भाजपा और कांग्रेस दोनों सहयोगी हैं। 8 फरवरी को, मेघालय कांग्रेस के पांच सांसद राज्य की एनपीपी के नेतृत्व वाली एमडीए सरकार में शामिल हुए। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष चुबा आओ ने इस कदम पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि मेघालय पूरी तरह से "कांग्रेस मुक्त" भारत का मार्ग प्रशस्त कर रहा है।

उन्होंने स्पष्ट किया कि भाजपा सरकार नहीं छोड़ेगी क्योंकि कांग्रेस सरकार में आ गई है। “मेघालय में अब कांग्रेस नहीं है। कांग्रेस मुक्त मेघालय प्रक्रियाधीन है, ”चुबा आओ ने कहा। दूसरी ओर, एओ ने राजनीतिक घटनाओं पर "भाजपा को लूप में नहीं रखने" के लिए मेघालय के मुख्यमंत्री और नेशनल पीपुल्स पार्टी (एनपीपी) के राष्ट्रीय प्रमुख कोनराड संगमा की आलोचना की।

एओ ने कहा, "हमारा फायदा उठाया गया। गठबंधन सहयोगी के तौर पर हम मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर पता करेंगे कि सरकार में क्या चल रहा है।"

'हिजाब विवाद' को लेकर पाकिस्तानी साजिश का हुआ बड़ा खुलासा, राज्यों को किया अलर्ट

IPL 2022: मेगा ऑक्शन में जमकर बरसेगा पैसा, जानिए अपने फेवरेट प्लेयर की बेस प्राइस

कोविड अपडेट: भारत में 50,407 नए मामले दर्ज, 804 मौतें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -