'हिजाब विवाद' को लेकर पाकिस्तानी साजिश का हुआ बड़ा खुलासा, राज्यों को किया अलर्ट
'हिजाब विवाद' को लेकर पाकिस्तानी साजिश का हुआ बड़ा खुलासा, राज्यों को किया अलर्ट
Share:

नई दिल्ली: इन दिनों देशभर में हिजाब विवाद को लेकर भरे विवाद छिड़ा हुआ है वही इस बीच हिजाब विवाद को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है. रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI खालिस्तानी आतंकी संगठन द्वारा भारत में हिजाब रेफरेंडम के माध्यम से अराजकता फैलाने का षड्यंत्र रच रहा है. इस मुद्दे पर भारत की खुफिया एजेंसी IB ने अलर्ट जारी किया है.

रिपोर्ट के अनुसार, ISI ने भारत में हिजाब रेफरेंडम के लिए वेबसाइट बनाई. इसके अतिरिक्त सिख फॉर जस्टिस के चीफ गुरूपंतवंत सिंह पन्नू से ISI ने वीडियो जारी करवाया. ISI के षड्यंत्र के पश्चात् भारत की खुफिया एजेंसियां सक्रीय हुई. इसपर आईबी ने अलर्ट जारी किया है. अलर्ट में बताया गया है की सिख फॉर जस्टिस के चीफ गुरूपंतवंत सिंह पन्नू ने वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो भारत को तोड़ने के लिए हिजाब जनमत संग्रह जैसे एजेंडा को फैलाने के प्रयास में है. पन्नू ने भारतीय मुस्लिम से आग्रह किया है कि वो हिजाब रेफरेंडम आरम्भ करें तथा भारत को उर्दुस्तान बनाने की ओर बढ़े.

IB ने खबर दी कि दिल्ली,राजस्थान, उत्तर प्रदेश, बिहार तथा पश्चिम बंगाल जैसे मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्रों में हिजाब रेफरेंडम एजेंडा फैलाने का प्रयास किया जा सकता है. IB ने सभी प्रदशों को अलर्ट किया है. वही 11 फरवरी को जारी किए गए IB अलर्ट के अनुसार, वीडियो में पन्नू ने भड़काऊ वीडियो में हिजाब रेफरेंडम के माध्यम से भारतीय मुसलमानों को भड़काने का प्रयास किया है तथा कहा है की आज हिजाब पर पाबंदी लगाई जा रही है कल अजान तथा फिर कुरान पर होगा. इसलिए अब विरोध करने का समय आ चुका है भारत को उर्दुस्तान बनाओ. पन्नू ने बोला कि पाकिस्तान से सीखो कैसे अलग मुस्लिम देश बनाया है. इसके साथ ही पन्नू ने वीडियो में बोला है कि हिजाब रेफरेंडम के लिए वो बड़े स्तर पर फंडिंग भी करेगा. लिहाजा IB ने सभी लोकल पुलिस तथा एजेंसियों को अलर्ट पर रहने के निर्देश दिए है. हिजाब रेफरेंडम के लिए बकायदा एक पोर्टल भी जारी किया गया है जिसमें लोगों से ऑनलाइन आकर सपोर्ट करने को बोला गया है. खुफिया एजेंसियों का कहना है कि इन सबके पीछे पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI की साजिश है.

IPL 2022: मेगा ऑक्शन में जमकर बरसेगा पैसा, जानिए अपने फेवरेट प्लेयर की बेस प्राइस

कोविड अपडेट: भारत में 50,407 नए मामले दर्ज, 804 मौतें

तस्नीम मीर ने गेम में किया कमाल, जीता महिला एकल का खिताब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -