संघ करेगा कोंग्रेसियों का स्वागत, अमृत महोत्सव पर होगा आयोजन
संघ करेगा कोंग्रेसियों का स्वागत, अमृत महोत्सव पर होगा आयोजन
Share:

इंदौर/ब्यूरो। प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी 15 अगस्त 2022 को प्रातः 8:00 बजे  "अर्चना" कार्यालय इन्दौर , में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर ध्वजारोहण का कार्यक्रम डाॅ. हेडगेवार स्मारक समिति के तत्वावधान में होगा ।

अर्चना कार्यालय में प्रतिवर्ष स्वतंत्रता दिवस पर ध्वजारोहण होता है तथा गणतंत्र दिवस पर राष्ट्रध्वज फहराया जाता है  यह सभी की जानकारी में है। समाचार पत्रों से ज्ञात हुआ है कि शहर कांग्रेस के कतिपय नेता अर्चना कार्यालय पर तिरंगा भेंट देने आने वाले हैं।कार्यालय सभी के लिए खुला है, और स्वराज अमृत महोत्सव के अंतर्गत "हर घर तिरंगा" अभियान में राष्ट्र ध्वज लेकर  अर्चना आने वाले बंधुओं का तो विशेष स्वागत है।

डॉक्टर हेडगेवार स्मारक समिति के सचिव राकेश यादव ने कांग्रेस पार्टी के शहर अध्यक्ष विनय बाकलीवाल से बात कर अर्चना कार्यालय में प्रतिवर्ष लगने वाले आकार का ही ध्वज प्रदान करने का आग्रह किया है। उन्होंने बताया कि कांग्रेस के गांधी भवन कार्यालय के लिए भी एक तिरंगा ध्वज भेंट किया जायेगा । अपेक्षा है कि अर्चना संघ कार्यालय से प्राप्त तिरंगा कांग्रेस मुख्यालय गांधी भवन पर आरोहित किया जायेगा।साथ ही स्वराज अमृत महोत्सव  के अंतर्गत 14 अगस्त को सायंकाल होने वाले "दीपोत्सव" के लिए 5-5 दीपक मय बाती व तेल सभी आगंतुक कांग्रेस कार्यकर्ताओं को प्रदान किया जायेगा।

गाय के साथ हुई ऐसी क्रूरता कि पढ़कर फट जाएगा कलेजा

'गुस्ताख-ए-नबी की एक ही सजा, सर तन से जुदा...', जाँच में जुटी पुलिस

.300 करोड़ की लागत से बना डैम टूटने की कगार पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -