आमला सीट पर कांग्रेस ने बदला अपना प्रत्याशी, निशा बांगरे को बनाया उम्मीदवार! जानिए क्या है वायरल पोस्ट का सच?
आमला सीट पर कांग्रेस ने बदला अपना प्रत्याशी, निशा बांगरे को बनाया उम्मीदवार! जानिए क्या है वायरल पोस्ट का सच?
Share:

बैतूल: मध्य प्रदेश में डिप्टी कलेक्टर से पद से इस्तीफा देने वाली निशा बांगरे ने बृहस्पतिवार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ की उपस्थिति में पार्टी की सदस्यता ली। वही हाल ही में बीते दिन कमलनाथ ने कहा था कि निशा बांगरे चुनाव नहीं लड़ेंगी, मगर जनता की सेवा करती रहेंगी। मंच से उतरते ही बांगरे ने कहा कि कांग्रेस मुझे आवला विधानसभा से टिकट देने वाली थी। टिकट रोककर भी रखा था। जब प्रत्याशी घोषित किया गया तो प्रदेश सरकार ने मेरा इस्तीफा स्वीकार कर लिया। मुझे अब भी विश्वास है कि मेरे साथ न्याय होगा। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि मुझे कोई पद मिले या न मिले, मैं जनता की सेवा करती रहूंगी। 

वही अब इस बीच सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है जिसमे ये दावा किया जा रहा कि कांग्रेस ने 3 सीटों पर नाम बदल दिए है जिसमे ये बताया गया कि निशा बांगरे को बैतूल जिले की आमला सीट से उम्मीदवार बना दिया गया है। निशा बांगरे के अलावा 4 और नाम बदलने का दावा किया जा रहा है. 

आपको बता दे कि ये खबर महज अफवाह है इसमें किसी तरह की कोई सच्चाई नहीं है इसका खंडन खुद मध्य प्रदेश कांग्रेस ने किया है. कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लिखा- मध्यप्रदेश में भाजपा कांग्रेस उम्मीदवारों की फ़र्ज़ी सूची जारी कर अपना कुत्सित रूप दिखा रही है। कांग्रेस उम्मीदवारों की हर सूची कांग्रेस के अधिकृत सोशल मीडिया अकाउंट पर जारी की जाती है। बीजेपी के दुष्प्रचार और इनके षड्यंत्रों से सचेत रहें, सावधान रहें, चौकन्ना रहें।

2 साल की उम्र में माता-पिता का तलाक, 21 में की शादी तो 4 साल में ही टूट गया रिश्ता! बेहद दर्दभरी रही है इस अदाकारा की जिंदगी

महिलाओं के लिए आरक्षण, किसानों के लिए सौगात..! मिजोरम चुनाव में भाजपा ने जारी किया अपना घोषणापत्र

गीता प्रेस गोरखपुर के ट्रस्टी बैजनाथ अग्रवाल का दुखद निधन, सीएम योगी बोले- ये समाज के लिए अपूरणीय क्षति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -