कांग्रेस ने ईडी और सीबीआई को कठपुतली बताया
कांग्रेस ने  ईडी और सीबीआई  को कठपुतली बताया
Share:

नई दिल्ली : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम के पुत्र कार्ति चिदंबरम के दिल्ली तथा चेन्नई ठिकानों पर एयरसेल-मेक्सिस मामले में प्रवर्तन निदेशालय की छापेमारी पर बिफरी कांग्रेस ने इसे दुर्भावनापूर्ण तथा बदले की कार्रवाई के साथ ही राजनीतिक प्रतिशोध के लिए जाँच एजेंसियों का कठपुतली की तरह इस्तेमाल करने का आरोप लगाया.

बता दें कि इस घटना पर कांग्रेस के मीडिया प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने इस छापेमारी पर टीवी पर अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ इस दुर्भावनापूर्ण तथा बदले की कार्रवाई पर हैरानी नहीं हो रही है.उन्होंने कहा , प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार विपक्ष से बदला लेने के लिए रोजाना प्रवर्तन निदेशालय और केन्द्रीय जांच ब्यूरो का कठपुतली की तरह इस्तेमाल कर रही है.

उल्लेखनीय है कि सूत्रों के अनुसार प्रवर्तन निदेशालय ने चिदंबरम के पुत्र कार्ति चिदंबरम के दिल्ली और चेन्नई स्थित पांच ठिकानों पर छापेमारी की है.इनमें से एक ठिकाना दिल्ली के जंगपुरा में, जबकि चार अन्य चेन्नई में है. पी चिदंबरम ने कहा कि मनी लॉन्ड्रिंग में ईडी की ओर जांच का कोई मतलब नहीं है, लेकिन फिर भी छापेमारी की जा रही है.  पी चिदंबरम ने कहा कि  छापेमारी में कुछ नहीं मिला है.

यह भी देखें

वित्त मंत्री जेटली पर पंजाब से पक्षपात के आरोप

कर्नाटक चुनाव को लेकर कांग्रेस की अहम बैठक आज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -