कांग्रेस और बीजेपी एक दूसरे के गढ़ में लगा रही सेंध
कांग्रेस और बीजेपी एक दूसरे के गढ़ में लगा रही सेंध
Share:

अहमदाबाद : गुजरात चुनाव को देखते हुए इन दिनों राहुल गाँधी गुजरात को फोकस कर यहां सेंध लगाने की कोशिश कर रहे हैं. इसी के तहत दूसरे चरण में राहुल आज वडोदरा और छोटा उदयपुर में के कार्यक्रम में शामिल होंगे. जबकि दूसरी ओर बीजेपी आज अमेठी में अपना शक्ति प्रदर्शन कर रही है.

उल्लेखनीय है कि इससे पूर्व गुजरात के दौरे पर गए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने उस रिपोर्ट को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा जिसमें कहा गया है कि 2014 में भाजपा के सत्ता में आने के बाद पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के बेटे की कंपनी के टर्नओवर में जबरदस्त वृद्धि हुई है. राज्य के अपने दौरे के दूसरे चरण में कांग्रेस उपाध्यक्ष ने यह मुद्दा उठाया और छोटी-बड़ी करीब 10 जनसभाओं में पीएम मोदी और अमित शाह को घेरा.

जबकि दूसरी ओर बीजेपी अपनी पूरी ताकत आज अमेठी में झोंक रही है. पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की अगुवाई में पार्टी कई कार्यक्रम करने जा रही है. जहां उनके साथ राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी मौजूद रहेंगी. बता दें कि दोनों प्रमुख राजनीतिक दल एक दूसरे के गढ़ में सेंध लगाने की पुरजोर कोशिश कर रहे हैं.

यह भी देखें

विकास पागल हो गया है : राहुल गांधी

कांग्रेस सरकार बनी तो वीरभद्र होंगे मुख्यमंत्री : राहुल गांधी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -