'तुष्टिकरण की नीति अपनाती है कांग्रेस, उसकी विचारधारा देशविरोधी..', गुना में कांग्रेस पर बरसे ज्योतिरादित्य सिंधिया
'तुष्टिकरण की नीति अपनाती है कांग्रेस, उसकी विचारधारा देशविरोधी..', गुना में कांग्रेस पर बरसे ज्योतिरादित्य सिंधिया
Share:

ग्वालियर: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस की विचारधारा को 'दिवालिया' और 'देश-विरोधी' करार दिया है। इसके अलावा गुना से भाजपा सांसद केपी यादव के भाई और कांग्रेस नेता अजय पाल यादव रविवार को सिंधिया की ग्वालियर यात्रा के दौरान भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। सिंधिया ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, ''कांग्रेस की विचारधारा दिवालिया है, देश विरोधी है। एक तरफ कांग्रेस तुष्टिकरण की नीति अपनाती है, वहीं दूसरी तरफ भाजपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में संतुष्टि की नीति अपनाती है।'' 

 

सिंधिया ने कहा कि, "आज हम बहुत खुश हैं। अजय पाल जी फिर से भाजपा परिवार में शामिल हो गए हैं। मुझे यकीन है कि पीएम मोदी, भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा और मुख्यमंत्री मोहन यादव के नेतृत्व में हम विकास की नई ऊंचाई तक पहुंचेंगे।'' राम मंदिर कार्यक्रम में शामिल नहीं होने के लिए कांग्रेस पर निशाना साधते हुए नागरिक उड्डयन मंत्री ने कहा कि, "मुझे विश्वास है कि जनता चुनाव में इसका जवाब देगी।'' पिछले दस वर्षों में सरकार की उपलब्धियों पर प्रकाश डालते हुए सिंधिया ने कहा कि, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यह सुनिश्चित करने के लिए आधी रात को मेहनत कर रहे हैं कि केंद्रीय योजनाओं का लाभ लाभार्थियों के दरवाजे तक पहुंचे।" 

उन्होंने कहा, गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत 80 करोड़ लोगों को फायदा हुआ। उन्होंने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मध्य प्रदेश दौरे के बारे में भी बताया। अपने दौरे के दौरान उन्होंने घाटोगांव में आदिवासी समाज को संबोधित भी किया। अपने संबोधन के दौरान, मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के कार्यालय ने एक्स पर पोस्ट किया कि, "छत्रपति शिवाजी महाराज की सेना में कई बहादुर आदिवासी कमांडर थे जिन्होंने देश के लिए सर्वोच्च बलिदान दिया। इसलिए, मैं कहता हूं कि आदिवासी समुदाय के साथ मेरा खून का रिश्ता है।"अपने ग्वालियर प्रवास के दौरान उन्होंने पंडित दीनदयाल उपाध्याय की पुण्य तिथि पर उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि भी दी और ग्वालियर जिले के घाटीगांव स्थित शबरी माता के आश्रम में भी गये।

स्कूल में P@RN देखने के बाद 8 और 10 साल के बच्चों ने किया 5 वर्षीय मासूम का सामूहिक बलात्कार, पीड़िता की हालत गंभीर

MP में हुआ मानव तस्कर गिरोह का पर्दाफाश, छोटे बच्चों के जरिए पुलिस को ऐसे चकमा देती थी महिलाऐं

कांग्रेस को एक और बड़ा झटका, कैलाश द्विवेदी समेत कई नेताओं ने थामा BJP का दामन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -