'कन्फ्यूज करो वोट लो, अपने बाप का क्या जाता है', प्रियंका की घोषणाओं पर CM शिवराज का तंज
'कन्फ्यूज करो वोट लो, अपने बाप का क्या जाता है', प्रियंका की घोषणाओं पर CM शिवराज का तंज
Share:

मंडला: बृहस्पतिवार को प्रियंका गांधी ने मध्य प्रदेश के मंडला में कांग्रेस की सरकार बनने पर पढ़ो-पढ़ाओ योजना लागू करने की बात कही। इसका जवाब देने शुक्रवार प्रातः सीएम शिवराज सिंह ने अपने निवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की। कांग्रेस की पढ़ो-पढ़ाओ योजना पर अपना पक्ष रखा। उन्होंने कहा- गांधी परिवार ने सभी को ठगा। मगर, कमलनाथ गांधी परिवार को ही ठग रहे हैं।

शिवराज सिंह चौहान ने कहा- 'कल जिस प्रकार से प्रियंका गांधी से ऐलान करवाया गया मैंने वह वीडियो देखा है। वे कई घोषणाएं करके बैठ गईं तथा बोलीं एक और कर दो… पता नहीं बोलने के पहले उन्होंने पढ़ा या नहीं पढ़ा। मैडम बोलती हैं कि अभी-अभी एक और घोषणा मुझे बताई है। कक्षा 1 से 12वीं तक बच्चों की स्कूल की शिक्षा मुफ्त होगी। तथा फिर भाषण शुरू हो गया। कमलनाथ प्रियंका जी को टोक रहे हैं तथा करेक्शन करा रहे हैं। तो प्रियंका जी बोलती हैं आप ही बोलिए, तो वह बोलते हैं कि नहीं आप ही बोलिए। वह दोबारा पड़ती है एक से आठवीं तक 500 रुपए, नौ से दसवीं तक एक हजार देंगे। 10 से 12 वीं तक 15 सौ रुपए प्रत्येक वर्ष देंगे। फिर सुरजेवाला जी जाते हैं तथा बोलते हैं प्रत्येक वर्ष नहीं, हर महीना। मैडम बोलती हैं कि इसमें लिखा तो हर साल है।'

शिवराज सिंह ने आगे कहा, आप कल्पना कर सकते हैं कि वे पहले कुछ लिखते हैं। पढ़ने को कुछ और बोलते हैं। कितने गंभीर हैं वो कि इससे काम नहीं चलेगा। प्रत्येक वर्ष नहीं तो प्रत्येक महीने पर आ जाओ। न लेना है न देना है। अपने बाप का क्या जाता है हर महीने बोलो। वोट के लिए इस प्रकार से झूठ बुलवाना। पहले भी राहुल बाबा से कहलवा दिया था कि 10 दिन में कर्ज माफ करेंगे नहीं तो 11 वें दिन मुख्यमंत्री बदल देंगे। बेचारे राहुल गांधी तो कह कर गए। शिवराज सिंह ने कहा, जितनी पूरी कर सकें उतनी ही घोषणा करना। मगर, जबरदस्ती घोषणाएं करवा रहे हैं कि आप तो पढ़ दो। वैसे भी लेना-देना तो है नहीं। ये कांग्रेस की कंफ्यूज करो और वोट लो स्कीम है। कांग्रेस का पुराना वचन पत्र देख लीजिए। इसमें वचन तो कई दिए थे। मगर, उन्होंने कहा था शालेय स्तर के बच्चों को गणवेश, पाठ्यपुस्तक अन्य पठन की उच्च कोटि की सामग्री मुफ्त उपलब्ध कराई जाएगी। यह कहकर मामा जो लैपटॉप दे रहा था वह भी बंद कर दिया। साइकिल देना बंद कर दी। मेधावी विद्यार्थी योजना उन्होंने ठंडे बस्ते में डाल दी। बच्चों की फीस तक नहीं भरवाई।

शिवराज सिंह चौहान ने कहा, प्रधानमंत्री जी ने जो घर भेजे थे। राज्य का जो 40 प्रतिशत शेयर देना होता है वह पैसा नहीं दिया। ये मोदी जी के मकान छीनने वाले, बच्चों के लैपटॉप एवं साइकिल छीनने वाले, बच्चों की फीस छीनने वाले। फिर ठगने आ गए। और ठगने के पहले ये तय नहीं कर पाते कि एक महीने का कहना है या वर्ष का कहना है। यह कांग्रेस का झूठ है। निरंतर झूठ बुला रही है राहुल गांधी से, प्रियंका गांधी से, मगर यह पब्लिक है सब जानती है।

'आतंकवाद की तो निंदा कर देते..', फिलिस्तीन के पक्ष में 'कांग्रेस' ने पारित किया प्रस्ताव, CM सरमा बोले- छोटे बच्चों की हत्या पर चुप्पी क्यों ?

चुनाव प्रचार के दौरान होने वाले खर्च के भाव हुए तय, यहाँ देंखे लिस्ट

टिकट नहीं मिला तो सुधीर यादव ने दिया BJP से इस्तीफा, इस पार्टी का थाम सकते है दामन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -