दिवंगत अभिनेता विवेक की मृत्यु पर कई कलाकारों ने व्यक्त की संवेदना
दिवंगत अभिनेता विवेक की मृत्यु पर कई कलाकारों ने व्यक्त की संवेदना
Share:

नई दिल्ली: पद्म श्री प्राप्तकर्ता तमिल अभिनेता और कॉमेडियन विवेक, जिन्हें विवेक के नाम से भी जाना जाता है, के निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए भारतीय फिल्म उद्योग की हस्तियों ने सोशल मीडिया का सहारा लिया, जिनका शनिवार को चेन्नई में निधन हो गया। घटनाओं के एक दुखद मोड़ में, तमिल अभिनेता-कॉमेडियन विवेकानंदन या विवेक की शनिवार को मृत्यु हो गई।

शुक्रवार को कार्डियक अरेस्ट से पीड़ित होने के बाद अभिनेता को चेन्नई के SIMS अस्पताल में भर्ती कराया गया था। रजनी कांत, कमला हसन, मोहनलाल और कई अन्य लोगों ने विवेक के निधन पर शोक व्यक्त किया। गायिका चिन्मयी श्रीपदा, और अभिनेता श्रुति हासन और रकुल प्रीत सिंह अन्य लोगों में से थे जिन्होंने इस नुकसान पर शोक व्यक्त किया। सुपरस्टार रजनीकांत, जिन्होंने "शिवाजी: द बॉस" और "मैथिल उपाधि वेंडम" जैसी फिल्मों में विवेक के साथ काम किया, ने ट्वीट किया: "जूनियर कलाईवनार, सामाजिक कार्यकर्ता, और मेरे करीबी दोस्त, विवेक। उनके निधन से मुझे बहुत पीड़ा हुई है।" मैं शिवाजी के निर्माण के दौरान उनके साथ साझा किए गए समय को कभी नहीं भूल सकता। उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना है।

उनकी आत्मा को शांति दें। " अभिनेता-फिल्म निर्माता कमल हासन ने विवेक के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की और तमिल में लिखा। "रंग दे बसंती" अभिनेता सिद्धार्थ ने ट्वीट किया: "अलविदा सर। मृत्यु में भी आप अपने समय से बहुत आगे थे। हम सभी आपको बहुत याद करेंगे। आज रात आकाश में विचार के लिए हँसी और खाना होगा। #VVEKH" अभिनेता आर। माधवन ने ट्वीट किया: "RIP @Actor_Vivek sir। टूट गए और स्तब्ध रह गए कि आप अपनी स्वर्गीय यात्रा को इतनी जल्दी और जल्दी से शुरू कर देंगे। दुनिया वास्तव में एक अच्छे इंसान से वंचित है जो वास्तव में हर किसी और हर चीज की परवाह करता है। हंसी, ज्ञान और देखभाल। आकाश भाग्यशाली हैं। " बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर संवेदना व्यक्त की, "उनके काम के बेहद प्रशंसक और सरासर प्रतिभाशाली। हमने आज एक किंवदंती खो दी है। विवेक सर के परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदना।

Covid प्रबंधन: फिक्की 25 मुख्यमंत्रियों को लिखता है, लॉकडाउन से बचने का आग्रह

ग्लेनमार्क लाइफ साइंसेज ने आईपीओ के लिए सेबी के साथ ड्राफ्ट प्रॉस्पेक्टस किए फाइल

वित्त वर्ष -2021 में भारत के आतिथ्य उद्योग का राजस्व 65 प्रतिशत तक हो सकता है कम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -