ग्लेनमार्क लाइफ साइंसेज ने आईपीओ के लिए सेबी के साथ ड्राफ्ट प्रॉस्पेक्टस किए फाइल

Apr 17 2021 11:16 AM
ग्लेनमार्क लाइफ साइंसेज ने आईपीओ के लिए सेबी के साथ ड्राफ्ट प्रॉस्पेक्टस किए फाइल

Glenmark Life Sciences Limited, Glenmark Pharmaceuticals Limited की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी, ने शुक्रवार 16 अप्रैल को एक प्रारंभिक सार्वजनिक प्रस्ताव (IPO) के लिए भारतीय प्रतिभूति और विनिमय बोर्ड (SEBI) के साथ रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस (DRHP) का मसौदा तैयार किया। प्रस्तावित आईपीओ में रु. 11,600 मिलियन का एक ताजा अंक शामिल है और ग्लेनमार्क फार्मास्युटिकल्स लिमिटेड द्वारा ग्लेनमार्क लाइफ साइंसेज लिमिटेड के प्रत्येक 2 रुपये के 7,305,245 इक्विटी शेयरों की बिक्री के लिए एक प्रस्ताव शामिल है। आईपीओ बाजार की स्थितियों, लागू अनुमोदन की प्राप्ति और अन्य विचारों के अधीन होगा। 

उपरोक्त प्रस्ताव के संबंध में, ग्लेनमार्क फार्मास्युटिकल्स लिमिटेड के निदेशक मंडल ने 16 अप्रैल, 2021 को आज की बैठक में, प्रस्ताव में 2 रुपये के 7,305,245 इक्विटी शेयरों की बिक्री के प्रस्ताव के लिए अपनी स्वीकृति प्रदान की। 

सप्ताहांत के बाजार में, ग्लेनमार्क फार्मास्यूटिकल्स लिमिटेड के शेयर रुपये के पिछले बंद की तुलना में नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) में रु .70 पर बंद हुए। 537. स्टॉक ने रुपये की इंट्राडे हाई मारा। 578 और इंट्राडे लोअर 525.65 का है।

क्या सच में भी करण ने कार्तिक आर्यन को सोशल मीडिया पर कर दिया ही अनफॉलो

क्या रद्द हो जाएंगे बिहार के पंचायत चुनाव ? कोरोना विस्फोट की आशंका के चलते EC पहुंची कांग्रेस

बंगाल में पांचवे चरण का मतदान जारी, दो भाजपा एजेंट का सिर फोड़ा