कांग्रेस प्रवक्ताओं की स्थिति ख़राब-गृहमंत्री
कांग्रेस प्रवक्ताओं की स्थिति ख़राब-गृहमंत्री
Share:

ब्यूरो: नगरीय निकाय चुनाव परिणामों के बाद मध्यप्रदेश कांग्रेस अब 2023 विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है लेकिन चुनाव से पहले कांग्रेस मीडिया कमेटी पहली तिमाही 1 जून से 30 जून तक की परीक्षा में फेल हो गई है। आपको बता दे की प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने मीडिया टीम का सर्वे करवाया था जिसमे कमलनाथ ने सभी प्रवक्ताओं को परफॉर्मेंस रिपोर्ट दिखाई है जिसमें मीडिया कमेटी के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष फेल साबित होते दिखाए गए है। 

वही इसके चलते विभा डंगोरे भी तिमाही रिपोर्ट कार्ड में फेल साबित हुई हैं जानकारी के अनुसार 100 में से 35 नंबर तक मीडिया कमेटी के मेंबर नहीं ला पाए है। सोशल मीडिया पर कमलनाथ के ट्वीट, पोस्ट शेयर करने के बजाय खुद की ब्रांडिंग पर फोकस किया गयानगरीय निकाय चुनावों में भी उपाध्यक्ष, प्रवक्ता अपने प्रभार वाले क्षेत्र नहीं गए  कमलनाथ ने निकाय चुनाव के क्षेत्रों में प्रवक्ताओं की ड्यूटी लगाई थी

 

कमलनाथ के टेस्ट में प्रवक्ताओ के फेल होने पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि पूरी कांग्रेस की जो स्थिति है ।वही प्रवक्ताओं की स्थिति है इतने वरिष्ठ लोग है इनका भी टेस्ट ले रहे है। जबकि कोई कमलनाथ का टेस्ट ले तो, वो भी फेल हो जांयेंगे माना जा रहा है की  अगर ऐसी ही स्थति रही तो आने वाले दिनों  में कांग्रेस की  और  भी हालत खराब हो सकती है। 

MP के शख्स को मिला 3,419 करोड़ का बिजली बिल, देखकर लगा ऐसा झटका कि पहुंच गया अस्पताल

जलमग्न हुई सड़क,लोगों की हालत खराब

बालवीर में अपनी कारीगरी से जीता इस परी ने हर किसी का दिल, फोटोज शेयर कर फैंस को कर दिया दीवाना 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -