सेल्फी लेने पर एक्ट्रेस ने तोडा फैन का मोबाइल फ़ोन, हुआ पुलिस केस
सेल्फी लेने पर एक्ट्रेस ने तोडा फैन का मोबाइल फ़ोन, हुआ पुलिस केस
Share:

साउथ इंडस्ट्री में एंकर से अभिनेत्री बन चुकी अनसूया भारद्वाज के खिलाफ एक पुलिस केस दर्ज किया गया है. टीवी शो जबरदस्त से लाइमलाइट में आने वाली अनसूया के बारे में ऐसा सुनने में आया है कि उन्होंने अपने एक फैन का फ़ोन तोड़ दिया है जिसके बाद उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई है. एक महिला ने उस्मानिया यूनिवर्सिटी पुलिस के पास अनसूया के खिलाफ शिकायत कराई थी. जिसमे लिखा है कि जब उस महिला के बेटे ने अनसूया के साथ सेल्फी लेने की कोशिश की तो अनसूया ने उस लड़के का मोबाइल फ़ोन तोड़ दिया.

पुलिस के मुताबिक उस लड़के ने एंकर अनसूया को पहचान लिया था और जब वो अनसूया के साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था तो अभिनेत्री को इस बात पर आपत्ति हुई उन्होंने लड़के का फ़ोन छीन लिया जिसके बाद उस फ़ोन को क्षतिग्रस्त कर दिया. मंगलवार की रात तक तो पुलिस ने इस मामले की शिकायत दर्ज नहीं की थी.

उस्मानिया यूनिवर्सिटी पुलिस के सब इंस्पेक्टर एन रामकृष्णा के अनुसार, "फाइल को यह निर्देशित करने के लिए अदालत में भेजा जाएगा कि क्या मामला दर्ज होना चाहिए या नहीं. हम सीसीटीवी फुटेज का विश्लेषण करेंगे निरीक्षक से निर्देश प्राप्त करने के बाद, फाइल को अदालत में भेज दिया जाएगा जिसके बाद अगले कदम उठाए जाएंगे."

प्रेम बनकर भी कभी भाईजान के नसीब में नहीं आई लड़की

इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने क्रिकेट को कहा 'अलविदा'

गोल्ड ड्रेस में गोल्डन गर्ल का गोल्ड जलवा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -