बाहुबली के अधिकार के लिए विदेशी डिस्ट्रीब्यूटर्स में लगी होड़
बाहुबली के अधिकार के लिए विदेशी डिस्ट्रीब्यूटर्स में लगी होड़
Share:

बॉलीवुड निदेशक एस एस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म बाहुबली भारत में ब्लॉकबस्टर हिट होने के साथ साथ अब विदेशो में भी दर्शको का ध्यान खीच रही है. यही कारण है कि अब इंटरनेशनल डिस्ट्रीब्यूटर्स के बीच इस फिल्म के लिए मारा मारी चल रही है. दरअसल फिल्म बाहुबली इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म बनकर उभरी है. और फिल्म में दिखाए गए cg इफेक्ट और फिल्म की लोकप्रियता ने डिस्ट्रि‍ब्यूटर्स का ध्यान अपनी और आकर्षित किया है.

और अब खबर है की यूरोप के सभी देशो में इस फिल्म के अधिकार को खरीदने की होड़ लगी हुई है. हालंकि फिल्म के अंतर्राष्ट्रीय अधिकार लेटिन अमेरिका और चीन में पहले ही ख़रीदे जा चुके है. फिल्ममेकर पियर एसोलिन के अनुसार इंटरनेशनल मार्केट में बाहुबली की मांग तेजी से बड़ी है. जो की इससे पहले कभी किसी फिल्म के लिए नहीं देखी गई. और हलता इतने बुरे हो चुके है कि कुछ डिस्ट्रि‍ब्यूटर्स में तो इसके अधिकार को खरीदने के लिए मारा मारी चल रही है.

उन्होंने कहा कि यह हिंदी फिल्मो के लिए काफी अच्छी बात है. इससे अब फिल्मो को इंटरनेशनल डिस्ट्रि‍ब्यूटर्स मिलने में सहायता मिलेगी. आपको बता दे कि फिल्म बाहुबली में प्रभास , राणा डग्गुबती, तमन्ना भाटिया, अनुष्का शेट्टी मुख्य भूमिका में है. फिल्म का दूसरा भाग भी लगभग पूरा होने वाला है जो साल 2016 में रिलीज होगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -