फेस्टिव सीजन में इन तीन गाड़ियों पर कंपनी दे रही है डिस्काउंट
फेस्टिव सीजन में इन तीन गाड़ियों पर कंपनी दे रही है डिस्काउंट
Share:

फेस्टिव सीजन के कारण ऑटोमोबाइल कंपनियां तरह-तरह के डिस्काउंट और अट्रैक्टिव ऑफर्स लेकर आई है. जी हां, हीरो मोटोकॉर्प, टीवीएस और बजाज ने अपने कस्टमर्स के लिए नवरात्री के शुभ मौके पर बेहतरीन ऑफर्स और डिस्काउंट की पेशकश की है. हीरो मोटोकॉर्प अपने स्कूटर पर 3000 रूपये का डिस्काउंट और सरकारी कर्मचारियों को 1500 रुपए का अतिरिक्त डिस्काउंट पेश कर रही है. कंपनी ने ये डिस्काउंट सभी स्कूटर्स Maestro Edge, Duet और Pleasure पर दिए है. इस डिस्काउंट से Maestro Edge और Duet की कीमतों में 6 फीसद और Pleasure की कीमतों में 6.5 फीसदी तक की गिरावट आ गई है.

बता दे कि हीरो मोटोकॉर्प ने इस ऑफर की घोषणा बजाज ऑटो के 3.3 फीसदी डिस्काउंट के बाद दिया था. बजाज ऑटो ने भी अपनी बाइक्स पर 6400 रूपये का डिस्काउंट दिया है. 150 सीसी इंजन वाली बजाज v15 की कीमत पहले 63,080 रुपए थी जो अब 2100 रुपए के डिस्काउंट के बाद 61,580 रूपये हो गई है. इसके साथ ही बजाज वी12 पर 1900 रूपये, बजाज डिस्कवर 125 पर 1700 रूपये, बजाज प्लेटिना पर 1500 रूपये का कैश डिस्काउंट दिया है.

TVS ने भी अपने कस्टमर्स के लिए वारंटी के लिए शून्य शुल्क रखा है. डाउन पेमेंट 5999 रूपये, शून्य प्रोसेसिंग फी, शून्य डॉक्युमेंटेशन चार्ज के साथ 8500 की बचत की जा सकती है.

ये भी पढ़े

भारत की सड़कों पर आ सकता है इलेक्ट्रिक ट्रक

गाड़ियों के लिए PUC प्रमाण पत्र भी है जरूरी

फॉक्सवेगन ने अपनी कार पैसेट का प्रोडक्शन किया शुरू

 

पढिये भारत में आने वाली नई बाइक और कार के विशेषताओ के बारे में और जानिए कौनसी बाइक और कार है बेस्ट आपके लिए?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -