दिल्ली में क्रिकेट के विवाद के बाद दो समुदाय में भड़की हिंसा
दिल्ली में क्रिकेट के विवाद के बाद दो समुदाय में भड़की हिंसा
Share:

नई दिल्ली : दुनिया में लोकप्रिय हो चूका खेल क्रिकेट देश की राजधानी दिल्ली में हिंसा की वजह बन गया. पूर्वीदिल्ली के त्रिलोकपुरी क्रिकेट बॉल लगने की वजह से दो पक्षो में जमकर टकराव हो गया. देखते ही देखते बवाल इतना बड़ा की पत्तथरबाजी होने लगी. इस घटना में लोगो के गम्भीर रूप से घायल होने की खबर है. घटना के हालात को देखते हुए डेल्ही पुलिस सक्रीय हो गई और मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया.

जानकारी के मुताबिक इलाके में बच्चे क्रिकेट खेल रहे थे वही पास में कुछ लोग ताश खेल रहे थे. इसी दौरान ताश खेल रहे एक शख्स को गेंद लग गई. बॉल लगने की बात को लेकर क्रिकेट खेल रहे लोगो और ताश खेल रहे लोगो में विवाद हो गया. कुछ देर बाद मैदान पर तो किसी तरह विवाद खत्म हो गया लेकिन बाद में इस विवाद ने हिंसा का रूप ले लिया.

बताया जा रहा है राम नाम का युवक किसी काम से जा रहा था तब दूसरे पक्ष के समुदाय के लोगो ने उसपर हमला कर दिया. इस घटना ने हिंसा का रूप ले लिया और लोगो ने पत्थरबाजी शुरू कर दी. बात बढ़ती देख पुलिस मौके पर पहुची और आरोपियों की गिरफ़्तारी करना शुरू कर दी. वही नवरात्री पर और मोहर्रम को देखते हुए यह हिंसा कोई बड़ा रूप न ले इसलिए भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -