केरल में अब CPI वर्कर की हत्या, हाल ही में हुआ था RSS कार्यकर्ता का क़त्ल
केरल में अब CPI वर्कर की हत्या, हाल ही में हुआ था RSS कार्यकर्ता का क़त्ल
Share:

कोच्ची: केरल में थालास्सेरी में न्यू माहे के पास एक कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ इंडिया (CPI) के कार्यकर्ता का क़त्ल होने की जानकारी सामने आ रही है. मृतक मछुआरे हरिदास सोमवार रात लगभग 1 बजे काम से वापस घर लौट रहे थे, जब उन पर हमला कर द‍िया गया. हरिदास पर दो बाइक से पहुंचे एक समूह ने हमला कर दिया. हरिदास का शव फिलहाल परियाराम मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम के लिए रखा गया है. हमले को रोकने का प्रयास करने वाला उनका भाई इस घटना में जख्मी हो गया और उसे सहकारिता अस्पताल में एडमिट कराया गया है. 

CPI ने आरोप लगाया है कि इस हमले के पीछे राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) का हाथ है. बताया जा रहा है कि एक स्थानीय मंदिर उत्सव को लेकर CPI और संघ के कार्यकर्ताओं के बीच दरार की वजह से यह हमला और हत्या हुई. फिलहाल मामले की छानबीन चल रही है. कम्युनिस्ट पार्टी के नेता एमवी जयराजन ने कहा कि हत्या की घटना से पहले भड़काऊ भाषण दिए गए थे. बता दें कि कम्युनिस्ट पार्टी के कार्यकर्ता की तरह ही तीन दिन पहले केरल के अलप्पुझा जिले के हरिपद इलाके में संघ के एक युवा कार्यकर्ता को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया गया था.

संघ कार्यकर्ता एक मंदिर में डांस करने गया था, जहां कुछ लोगों से किसी बात को लेकर उसका झगड़ा हो गया था. पुलिस ने इस सिलसिले में तीन लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस के अनुसार, शरत चंद्रन नामक यह युवक अपने दोस्तों के साथ पुतेनकरियिल मंदिर गया था. वहां कुछ लोगों से विवाद होने के बाद वह देर रात घर वापस आ रहा था. इस दौरान रास्ते में कुछ लोगों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया.

कहाँ गई अभिव्यक्ति की आज़ादी ? हिजाब विरोधी FB पोस्ट लिखने पर हर्षा की चाकुओं से गोदकर हत्या

चंद पैसों के लिए अपनी ही माँ की कातिल बन गई बेटी, प्रेमी के साथ मिलकर की हत्या

कभी अश्लील कामो के चलते जेल के चक्कर भी काट चुकीं है ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -