सब्जी विक्रेता को टोपी पहनने पर पीटा, सरकार गठन के पहले यूपी में बढ़ी सांप्रदायिकता!
सब्जी विक्रेता को टोपी पहनने पर पीटा, सरकार गठन के पहले यूपी में बढ़ी सांप्रदायिकता!
Share:

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के उत्तरप्रदेश में चुनावी परिणामों में प्रचंड बहुमत मिलने और सरकार गठन के प्रयासों के बाद से ही अराजकता और सांप्रदायिकता जैसे हालात बनने लगे हैं पहले कथित तौर पर उत्तरप्रदेश के एक क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी के पुत्र द्वारा महिला पुलिस दारोगा से विवाद किया गया इसके बाद अब यह बात सामने आई है कि कथिततौर पर कुछ लोगों ने बुलंदशहर की एक मस्जिद में भाजपा का झंडा फहरा दिया। इनता ही नहीं राज्य के एक क्षेत्र में कथित तौर पर एक सब्जी विक्रेता जब टोपी पहनकर सब्जी विक्रय कर रहा था तो उसे बैठे देखकर उसकी टोपी उरवाई।

जब उसने दोबारा टोपी पहनी तो फिर उसे पीट दिया गया। बुलंदशहर में जो वाकया हुआ उसे लेकर जानकारी मिली है कि रात्रि करीब 9.30 बजे कुछ लोगों ने क्षेत्र में चल समारोह निकाला। चल समारोह में शामिल कुछ लोग रास्ते में एक मस्जिद की छत पर चढ़ गए और उन्होंने मस्जिद की छत पर भाजपा का ध्वज फहरा दिया। हालांकि अभी इस मामले में अधिक जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन जिस तरह से मुजफ्फरनगर, बुलंदशहर में भाजपा के सरकार गठन से पहले ही हिंसक घटनाऐं हो रही हैं जो कि काफी गंभीर होता जा रहा है।

कहीं कहीं पर लोग पुरानी रंजिश को निकालने के लिए विवाद कर रहे हैं। एक स्थान पर तो केवल खिड़की लगाने को लेकर ही विवाद हो गया। हालांकि भाजपा देवबंद जैसे मुस्लिम बाहुल्य वाले क्षेत्र में तक जीती है। माना जा रहा है कि बड़े पैमाने पर मुस्लिम महिलाओं ने ट्रिपल तलाक के मसले पर भाजपा को वोट दिया है। कहा जा रहा है कि भाजपा ने विधानसभा चुनाव में एक भी मुस्लिम नेता को प्रत्याशी के तौर पर टिकट नहीं दिया था। मगर इसके बाद भी उसकी जीत हुई है।

आजम के पोस्टर पर पोती कालिख

यूपी बीजेपी अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य आईसीयू में

हंस गुल्ले: अटल बिहारी वाजपेयी

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -