मोटरसाइकिल पर मांस ले जाने को लेकर, दो गुटों में खुनी संघर्ष

Sep 13 2018 03:36 PM
मोटरसाइकिल पर मांस ले जाने को लेकर, दो गुटों में खुनी संघर्ष

पटना: बिहार पुलिस ने बताया कि राज्य के रोहतस जिले में बुधवार को दो समुदाय विशेष के लोगों में तीखी झड़प हो गई. उप मंडल पुलिस अधिकारी देहरी, मोहम्मद अनवर जावेद अंसारी के अनुसार परेशानी तब शुरू हुई जब भीड़ ने अकोधिगोला इलाके में दो मोटरसाइकिलों को रोक दिया, जब वे नसीरगंज  क्षेत्र में बिक्री के लिए मोटरसाइकिल पर मांस ले जा रहे थे. 

जम्मू कश्मीर: मुख्य सचिव ने की घोषणा, निर्धारित समय पर होंगे चुनाव

एसडीपीओ ने एक बयान में कहा कि मोटरसाइकिल पर सवार युवा नूर मोहम्मद और मोहम्मद शकील को भीड़ द्वारा पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया था और उनकी गाड़ी को भी भीड़ ने क्षतिग्रस्त कर दिया था. जानकारी मिलने के बाद पुलिस दल ने मौके पर पहुंच कर दोनों युवाओं को अस्पताल पहुँचाया और क्षतिग्रस्त मोटरसाइकिल को जब्त कर लिया. गुरुवार को पुलिस ने बताया कि अभी मामले में किसी की गिरफ़्तारी नहीं की गई है.

पेट्रो केमिकल फैक्ट्री में फटा बॉइलर, कई मजदूरों ने गंवाई अपनी जान

पुलिस ने बताया कि इससे पहले, कुछ स्थानीय लोगों ने मंदिर के पास रखे गए मुहर्रम से संबंधित एक संकेत के लिए विरोध जताया था और उसे हटाने की कोशिश की थी. एसडीपीओ ने कहा कि इसके परिणामस्वरूप दो समुदायों के सदस्यों के बीच एक भीषण संघर्ष हुआ था, जिसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज करके स्थिति को नियंत्रित किया था. 

खबरें और भी:-

जम्मू-कश्मीर: सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 2 आतंकी हुए ढेर

भूकंप के झटके से हिल उठा हरियाणा और जम्मू-कश्मीर

राम के रास्ते पर चलकर मध्यप्रदेश हथियाने का 'कांग्रेस प्लान'