कॉमनवेल्थ विजेता के पति की हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस
कॉमनवेल्थ विजेता के पति की हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस
Share:

राष्ट्रमंडल खेलों में कांस्य पदक विजेता पूजा नांदल के पति पहलवान अजय नांदल शनिवार को जाट कॉलेज के सामने खड़ी कार में मरे हुए पाए गए है। कार में ही अजय के दो साथी बेसुध हालत में पड़े हुए थे। कार में कुछ सिरिंज भी पाई गई है। अजय के पिता का इल्जाम है कि उनके बेटे को उसके मित्र ने नशे की ओवरडोज देकर मारा है। पुलिस केस की कार्रवाई कर रही है।

गढ़ी बोहर निवासी CISF का जवान अजय, नेवी के जवान कारोर निवासी रवि व सुल्तानपुर निवासी सोनू शनिवार शाम को जाट कॉलेज के बाहर एक कार में बैठे हुए रहे। आशंका है कि यहीं उन्होंने नशे के इंजेक्शन लिए। जहां इस बारें में कहा गया है कि यहां वे सोनू के जन्मदिन की पार्टी के लिए आ गए थे। जिसके उपरांत देव कॉलोनी स्थित अखाड़े के पास पहुंचे। यहां वे अचेत हो चुके थे।

अखाड़े के पहलवानों ने पहुंचाया अस्पताल: अखाड़े से बाहर आ रहे पहलवानों ने उनकी कार देख शाम के मैच के लिए उन्हें बुलाने के उद्देश्य से आवाज दी, मगर कोई उत्तर नहीं मिला। पहलवानों ने कार में देखा तो तीनों अचेत पड़े हुए थे। अजय का शरीर नीला पड़ने लगा था। जिसके उपरांत अखाड़े के पहलवान उन्हें दिल्ली बाईपास स्थित एक निजी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने अजय को मृत घोषित कर दिए गए। वहीं, कारोर निवासी रवि को गंभीर हालत के चलते दिल्ली रेफर किया गया। तीसरे पहलवान सोनू का अस्पताल में ही उपचार जारी है। इसकी भी हालत गंभीर बनी हुई है। 

इस केस की जानकारी मिलने के उपरांत पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस देर रात केस की कार्रवाई में जुटी हुई थी। परिजनों को भी देर शाम घटना का पता लगा तो वे घटना स्थल पर पहुंचे। इसके बाद वहां हंगामा खड़ा हो चुका है। फिलहाल परिवार के सदस्य कुछ भी कहने से परहेज बरत रहे हैं। बता दें कि पुलिस को अजय के मृत हालत में हॉस्पिटल  में होने की जानकारी मिली थी। थाना सिविल लाइन प्रभारी मौके पर पहुंचे और कार्यवाही शुरू की। विजेंद्र ने रवि पर अपने बेटे अजय की नशे की ओवर डोज देकर हत्या करने का इल्जाम  लगाया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। नशे को लेकर पोस्टमार्टम के उपरांत स्थिति स्पष्ट होगी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है।

आरएसएस के नए प्रान्त कार्यवाह बने विनीत नवाथे

पति की मौत की फोटोज देखने के लिए मजबूर हुई वेनेसा

इंटर मिलान ने स्पेजिया को दी इतने अंकों से मात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -